Breaking News उत्तर प्रदेश

अंबेडकरनगर:- तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने ली तीन लोगों की जान…

 

 

 

 

अंबेडकरनगर: अकबरपुर-टांडा मुख्य मार्ग पर रगडग़ंज बाजार में शुक्रवार देर शाम अनियत्रित डंपर वाहन ने साइकिल और बाइक सवार सहित कई वाहन को चपेट में ले लिया। हादसे में साइकिल सवार मजदूर की माैके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार युवक जख्मी हो गया। इसके बाद डंपर चालक ने कार को भी चपेट में ले लिया जिससे उसमें बैठा युवक भी जख्मी हो गया। तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर जुटे लोगों ने डंपर चालक को पकड़कर जमकर पिटाई की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रगडग़ंज बाजार में शुक्रवार शाम सात बजे अनियंत्रित डंपर ने साइकिल सवार मजदूर जियालाल (45) निवासी कटरिया अकबरपुर को रौंद दिया। वह रगडग़ंज बाजार में पल्लेदारी कर वापस लौट रहा था। इसके अलावा डंपर ने अकबरपुर से बाइक से घर जा रहे युवक राजू (25) निवासी शेखपुरा को भी चपेट में ले लिया। भागने के प्रयास में डंपर चालक ने बाजार में ही खड़े एक लग्जरी वाहन में भी टक्कर मार दी, जिससे उसमें बैठा रगडग़ंज हाजीनगर निवासी सोनू (24) घायल हो गया। तीनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने जियालाल को मृत घोषित कर दिया। साथ ही डंपर ने पटरी दुकानों को भी चपेट में ले लिया। संयोग रहा कि ज्यादा बड़ा हादसा होने से बच गया। कई पटरी दुकानों व ठेलों को क्षतिग्रस्त करते हुए डंपर फंस गया।

वहीं कोतवाल अमित ने बताया है कि इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। बाद में उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। घटना को लेकर गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत करा करा दिया गया है। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरी मिलते ही पुलिस कार्रवाई करेगी