Breaking News नई दिल्ली बड़ी खबर

अमरावती:दोस्तों के साथ ताश खेलना पड़ा महंगा,24 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

अमरावती: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा शहर में लॉकडाउन की वजह से समय काटने के इरादे से दोस्तों और पड़ोसियों के साथ ताश खेलने के चक्कर में 24 लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. यह जानकारी कृष्णा जिले के जिलाधिकारी ए. मोहम्मद इम्तियाज ने शनिवार को दी.

उन्होंने बताया कि विजयवाड़ा के एक इलाके में एक और ट्रक ड्राइवर द्वारा समय बिताने के लिए एक साथ जमा होने की वजह से 15 और लोग COVID-19 के मरीज हो गए हैं.

इम्तियाज ने बताया कि बीते दिनों में दोनों घटनाओं से करीब 40 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं.

उन्होंने बताया कि शहर के कृष्ण लंका इलाके में समय काटने के लिए ट्रक ड्राइवर दोस्तों और पड़ोसियों के साथ मिलकर ताश खेल रहा था जबकि महिलाएं समूह बनाकर तंबोला खेल रही थीं. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का अभाव होने की वजह से 24 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए.

इम्तियाज ने बताया कि इसी तरह की घटना कर्मिका नगर में भी हुई. ट्रक ड्राइवर ने सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया, जिसकी वजह से 15 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए.

वीडियो संदेश में जिलाधिकारी ने कहा कि सामाजिक दूरी का पालन नहीं करना संक्रमण बढ़ने का कारण है. उन्होंने संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है.

उल्लेखनीय है कि विजयवाड़ा में अब तक COVID-19 के लगभग 100 मामले सामने आ चुके हैं.