Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम

अलीगढ़ यूपी -इलाके में फैली सनसनी हमलावर ने पहले सराफा कारोबारी को गोली मारकर खुद भी हुआ अपनी गोली का शिकार

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शनिवार सुबह डबल मर्डर ने इलाके को दहशत में ला दिया। सर्राफा कारोबारी के घर में घुसकर आरोपी ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं घर में घिरता देख खुद की कनपटी पर गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार प्रीमियर नगर बैंक कॉलोनी निवासी विनोद वार्ष्णेय के छोटे बेटे स्वप्निल वार्ष्णेय का ज्वेलरी का कारोबार है। रेलवे रोड स्थित बीएम मॉल में कल्पना डी ज्वैल्स के नाम से उनकी फर्म है।
परिजनों के मुताबिक स्वप्निल का सलीम बरनी नाम के शख्स से रुपयों के लेनदेन का विवाद चल रहा था। जिसका कोर्ट में भी मुकदमा चल रहा है। रुपयों के लेनदेन वह कोर्ट में चल रहे मुकदमे में समझौते को लेकर सलीम सुबह करीब 7:30 बजे स्वप्निल से मिलने उनके घर आया था। ड्राइंग रूम में बैठकर दोनों बात ही कर रहे थे तभी सलीम ने स्वप्निल पर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर परिवार वाले दौड़े तो सलीम घर से बाहर भागने के लिए भागा। तभी परिजनों ने गेट बंद कर दिया।
घर में घिरता देख सलीम ने खुद की कनपटी पर गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर हालत में स्वप्निल को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर एसएसपी मुनिराज जी. सहित पुलिस के आला अधिकारी आ गए। पुलिस हत्या से जुड़े सभी तथ्यों पर परिजनों से पूछताछ कर रही है।