Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम

आगरा यूपी -तेज रफ्तार ट्रक ने मचाई तबाही कई पद की दुकानें टूटी

थाना क्षेत्र के किशनी कुसमरा मार्ग पर डांडी भट्टा के निकट शुक्रवार की देर रात में एक ट्रक अनियंत्रित होकर दो दुकानों में घुस गया। टक्कर इतनी तेज थी कि नीम का पेड़ टूट गया और दो पक्की दुकानें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। टक्कर से दोनों दुकानों में लाखों का नुकसान हो गया। इस हादसे में भी ट्रक का चालक भी घायल हुआ है। पुलिस ने घायल ट्रक चालक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
बरेली निवासी नूरहसन पुत्र रफीक खा ने बताया कि ट्रक नंबर यूपी 25 बीटी 2001 को लेकर वह पेपर रॉल लोडकर पूना जा रहा था। उसके साथ साथी चालक अब्बास खान भी था। शुक्रवार रात 2 बजे बेवर से ग्वालियर जाते समय कुसमरा के निकट डांडी भट्टा के पास अचानक ट्रक अनियंत्रित हो गया। जब तक वो कुछ समझ पाता ट्रक दो दुकानों को तोड़ते हुए घुस गया। टक्कर इतनी तेज थी कि आसपास के लोग भी घबराकर घरों से बाहर निकल आए।
चालक के खिलाफ पुलिस को दी गई घटना की तहरीर

किशनी। ट्रक की टक्कर से खुशी मोबाइल सेंटर की दुकान में रखे दो कम्प्यूटर, तीन प्रिंटर, लेपटॉप, दर्जनों मोबाइल, कूलर, मशीनें इन्वर्टर चकनाचूर हो गए। दुकान संचालक खरगपुर निवासी सुमित पुत्र सुरेश ने बताया कि उसका लाखों का नुकसान हुआ है। वहीं किराना स्वामी संतोष पुत्र सूबेदार ने बताया कि उसकी दुकान में भी डालडा, चीनी, तेल, फ्रिज और फर्नीचर का सामान टूट गया। लोगों का कहना था कि गनीमत रही कि घटना रात को हुई। कही दिन होता तो कई जानें चली जाती। दुकानदारों ने ट्रक चालक के खिलाफ नुकसान की भरपाई करने के लिए तहरीर दी है। पुलिस चालक को झपकी आने से हादसा होने की बात मान रही है।