Breaking News बड़ी खबर

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों को गुरुवार सुबह बड़ी कामयाबी मिली.

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों को गुरुवार सुबह बड़ी कामयाबी मिली. सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ दो आतंकियों को मार गिराया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कि जम्मू कश्मीर पुलिस की एक सूचना पर इलाके में देर रात एक अभियान चलाया गया और सुबह आतंकवादियों की मौजूदगी का पता चला. 2 आतंकियों को मार गिराया है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है. ऑपरेशन अभी भी जारी है. इलाके में सर्च अभियान भी जारी है.

सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया. जैसे ही संयुक्त दल ने संदिग्ध स्थान की घेराबंदी की, छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग की. एक अधिकारी ने कहा, गोलीबारी का संयुक्त दल द्वारा जवाब दिया और मुठभेड़ शुरू हो गई. इलाके में मुठभेड़ चल रही है.

सेना के एक बयान में बताया, “ओपरेशन हरदशिवा (# सोपोर)” में अभियान जारी है. @JmuKmrPolice के इनपुट पर संयुक्त अभियान आज सुबह शुरू किया गया. कॉर्डन को स्थापित किया गया और संपर्क स्थापित हो गया है. गोलाबारी शुरू हो गई है. संयुक्त ऑपरेशन जारी है.”

सुरक्षा बलों ने इस साल अब तक काश्मीर में 108 आतंकवादियों का सफाया कर दिया है. अधिकतम आतंकवादी दक्षिण कश्मीर में मारे गए हैं. अब सुरक्षाबलों का फोकस उतरी कश्मीर की ओर भी हुआ है जहां इनपुट के अनुसार 100 से अधिक आतंकवादी सक्रिय हैं और उनमें से अधिकांश विदेशी आतंकवादी हैं.