Breaking News उत्तर प्रदेश

एटा यूपी – रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी के घर मासूमों सहित पांच लोगों के मिले शव

एटा यूपी –

एटा में रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी के घर में मिले पांच शव, मौतों का आंकड़ा संदिग्ध, शहर के श्रंगार नगर का मामला, खुलासा करने में जुटी पुलिस, मृतकों के पास पोजिन बरामद, खुलासे की गुत्थी उलझी, सिटी कोतवाली का है मामला, मोके पर डॉस्क्वायड

एंकर
यूपी के एटा शहर में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक ही परिवार के पॉच लोग घर में मृत पाये गये हैं। जहां घटना की सूचना पर पूरा शहर सन्न है वहीं पुलिस घटना के खुलासे के लिए जांच में जुट गई है।
अब आपको घटना क्रम के बारे बता दें कोतवाली नगर क्षेत्र के अन्तगर्त मोहल्ला श्रंगार नगर में पूर्व मेडीकल आफिसर राजेश्वर प्रसाद पचौरी का घर हैं। पचौरी बेटा दिवाकर पचौरी रूड़की में रहता है एटा में दिवाकर की पत्नी अपने दो बच्चों आरूष और छोटू के साथ अपने ससुर राजेश्वर पचौरी के साथ रहती थी। जबकि कुछ दिन पहले दिवाकर पचौरी की साली बुलबुल भी एटा आई ​थी जो कि लॉकडाउन की वजह से यहीं रूक गई। शनिवार की सुबह जब दूध वाला दूध देने आया तो आवाज देने पर भी कोई नही आया। जब दूध वाले ने घर में झांक कर देखा तो पॉचों लोग मृत पड़े थे। जिसकी सूचना उसने मोहल्ले वालों को दी। सूचना के बाद हड़कम्प मच गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में उलझी हुई है। घटना के खुलासे के लिए फॉरेन्सिक और डॉग स्क्वायड की मदद ली गयी है । घर मे मिले शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

एसएसपी सुनील कुमार एटा

One india 24 live के लिए एटा से पुष्पेंद्र यादव की रिपोर्ट