Breaking News बॉलीवुड

ऐसा था पत्नी अंकिता का रिएक्शन, खुद किया खुलासा उनके बोल्ड इंटीमेट सीन्स देखकर

बई. फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार फिजीक और कमाल के एक्टिंग टैलेंट के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) हाल ही में जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में चर्चित वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ (Web Series Four More Shorts Please) को लेकर बात की है. यही नहीं इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खुलकर बातें शेयर की हैं. ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता के साथ उनके बोल्ड इंटीमेट सीन्स (Intimate) ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं अपने इंटरव्यू में मिलिंद ने बताया है कि इन सीन्स को देखकर उनकी पत्नी अंकिता कोंवर (Wife Ankita Konwar) का क्या रिएक्शन था.

मिलिंद सोमन यूं तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बातें करना पसंद नहीं करते लेकिन हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पत्नी अंकिता को लेकर ढेर सारी बातें की हैं. उन्होंने ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में दिए इंटीमेट सीन को लेकर कहा- क्योंकि वो एक एक्टर हैं तो उनके लिए ये सीन्स करना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन इन सीन्स में मिलिंद को देखकर उनकी पत्नी अंकिता कोंवर का रिएक्शन देखने लायक है.
उन्होंने बताया कि ‘शो में मेरे इंटीमेट सीन्स देखकर अंकिता बिल्कुल कूल थीं. बल्क‍ि जब मुझे पहला सीजन मिला था, तब मैंने उनके साथ ही स्क्र‍िप्ट पढ़ी और उसमें इंटीमेट सीन्स थे. जिसमें टेबल पर अंडरव‍ियर में चलते हुए वाला सीन भी था. इस सीन के बारे में सुनकर अंकिता काफी खुश दिखीं. उन्होंने कहा ये तो वाकई मजेदार होगा. असल में वो इसके लिए बहुत एक्साइटेड थीं’.

मिलिंद सोमन ने अंकिता कोंवर से 2018 में शादी की थी, हाल ही में मिलिंद और अंकिता ने लॉकडाउन के बीच अपनी दूसरी वेड‍िंग एन‍िवर्सरी मनाई थी. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद उनमें क्या बदलाव आए हैं. उन्होंने कहा की ‘पहले मैं कोई भी काम करने से पहले, किसी से नहीं पूछता था लेकिन अब अंकिता के साथ हर छोटी से छोटी चीज डिस्कस करता हूं. ये एक बहुत बड़ा चेंज है’. मिलिंद की तस्वीरों से तो पहले ही बयान था वहीं अब उनके इंटरव्यू से ये साफ दिखता है कि वो अपनी पत्नी अंकित से कितना प्यार करते हैं