Breaking News गैजेट व्यापार

ओप्पो के ये तीन स्मार्टफोन बाजार में अगले हफ्ते होंगे लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्लीः स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो समय-समय पर मार्केट में अपने प्रॉडक्ट की लॉन्चिंग करती रहती है। कंपनी को ग्राहकों का सपोर्ट भी अच्छा मिलता है। अगले हफ्ते ओप्पो तीन नए स्मार्टफोन Oppo A12, Oppo A11k और Oppo A52 को भारत में लॉन्च करने वाला है। ओप्पो A12 और Oppo A11k को कंपनी ने अप्रैल में लॉन्च कर दिया था, लेकिन अब इनकी एंट्री भारत में होने वाली है। वहीं, ओप्पो A11k बिल्कुल नया फोन है और सबसे पहले ये भारत में ही लॉन्च होने वाला है।

बताया जा रहा है कि इन तीनों की फोन की कीमत 20 हजार रुपये से कम होगी। ओप्पो की कोशिश है कि इन तीनों फोन के लॉन्च के साथ वह बजट सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूत बनाए। ओप्पो के इन नए फोन के लॉन्च की जानकारी 91 मोबाइल्स और ईशान अग्रवाल ने दी। इसके साथ ही इन दोनों की रिपोर्ट में एक ओप्पो A12 का इंडिया पोस्टर भी दिखाया गया है।

ओप्पो A52 के स्पेसिफिकेशन्स

यह फोन 6.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। फोन ऐंड्रॉयड 9 पर बेस्ड ColorOS 7.1 पर काम करता है। 8जीबी रैम से लैस इस फोन में स्नैपड्रैगन 665 एसओसी प्रोसेसर लगा है। फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फोन का पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी लगी है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।

ओप्पो A12 के स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 720×1520 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। 4जीबी तक के रैम के साथ आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P35 SoC प्रोसेसर दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट करने वाले इस फोन में 4,320mAh की बैटरी लगी है।

ओप्पो A11k के स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो A11k किन स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगा इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन केवल रैम को छोड़ कर बाकी मामले में काफी हद तक Oppo A12 के जैसा होगा। एक्सपर्ट्स का मानना है कि कंपनी इस फोन को 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है। फोन का कैमरा, डिस्प्ले बैटरी ओप्पो A12 जैसा हो सकता है।

जानें क्या होगी कीमत

कीमत की बात करें ओप्पो A11k भारत में 8,999 रुपये की कीमत के साथ आ सकता है। वहीं, इंडोनेशिया में लॉन्च हुए A12 के 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत भारत में 12,300 रुपये के आसपास हो सकती है। इस फोन का एक 3जीबी+32जीबी वाला वेरियंट भी आता है। हालांकि, इसकी कीमत क्या होगी इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। ओप्पो A52 की बात करें तो इसे इसी साल अप्रैल में चीन में लॉन्च किया गया था। फोन के 8जीबी+128जीबी वाले वेरियंट की कीमत भारत में 17,300 रुपये हो सकती है।