Breaking News क्राइम महाराष्ट्र

औरंगाबाद- घटनास्थल पर मिले चाय के कप ने पुलिस को उलझाया भाई बहन की हुई है हत्या

औरंगाबाद
महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में एक घर मे भाई और बहन की हत्या के बाद पूरे शहर में तनाव का माहौल बना हुआ है। घटना मंगलवार रात आठ बजे आसपास सामने आई है। जहां आरोपियों ने एक बंगले में घुसकर इस भयावह हत्याकांड को अंजाम दिया। हत्या के बाद आरोपी डेढ़ किलो सोना और साढ़े छह हजार रुपये लेकर फरार हो गए।
आरोपी लुटेरों ने जब इस हत्याकांड को अंजाम दिया तब घर मे सिर्फ भाई और बहन मौजूद थे, जबकि उनके माता-पिता गांव गए हुए थे। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद दोनों की लाश को बाथरूम के अंदर पड़ी हुई थी। पुलिस अधिकारियों को अनुसार, अल्फाइन अस्पताल के पीछे लालचंद खंडाडे किराये पर एक बंगला लेकर रहते थे और खेती के काम के लिए जालना गए हुए थे। लालचंद के साथ उनकी पत्नी और एक बेटी भी गांव गई थी।
औरंगाबाद के घर में लालचंद की बड़ी बेटी किरण और बेटा सौरभ मौजूद थे। गांव से वापस लौटने पर जब लालचंद ने घर का दरवाजा खटखटाया तो किसी ने इसे नहीं खोला। बाद में लालचंद खुद दरवाजा खोलकर घर में दाखिल हुए जहां उन्होंने बाथरूम में बच्चों की लाश पड़ी देखी।
पिता ने दर्ज कराया मुकदमा
घटना के बाद डीसीपी राहुल खाड़े ने मौके का जायजा लिया फिलहाल दोनों लाश को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है अभी तक हत्या के पीछे की वजह का पता नही चल पाया है। पुलिस ने वताया की हत्या दोपहर के आसपास की गई है। फिलहाल लालचंद खंडाडे ने हत्या और डेढ़ किलो सोना, साढ़े 6 हजार रुपये और बेटी का मोबाइल और अंगूठी चोरी का मामला दर्ज करवाया है।
घटनास्थल से चार चाय के कप बरामद
घटनास्थल से चाय के 4 कप बरामद होने से पुलिस को शक है कि हत्या करने वाले जान पहचान के लोग हो सकते हैं जो बड़ी आसानी से घर मे दाखिल हुए हों। किरण और सौरभ दोनों की गला काटकर हत्या की गई है और ज्यादा खून बह जाने से दोनों की मौत हुई है। किरण के सर पर भारी वस्तु के मारे जाने के भी निशान मिले हैं। पुलिस ने ये भी शक जताया है कि आरोपियों ने पहले घर की रेकी की है और इसके बाद वारदात को अंजाम दिया है।