Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

करनैलगंज,गोंडा- 13 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ मनचले युवक द्वारा छेड़खानी करने पर आरोपी पर हुआ मुकदमा दर्ज

करनैलगंज(गोंडा)। कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के एक गांव में एक 13 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ मनचले युवक द्वारा छेड़खानी एवं जबरिया तरीके से उसे घसीट कर ले जाने का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध छेड़खानी, मारपीट, गाली देने व पास्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज किया है।

मामले में बालिका के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक और मुख्यमंत्री को भेजे गए प्रार्थना पत्र भेजा था जिसमे कहा गया था कि 26 जून को उसकी 13 वर्षीय नाबालिक पुत्री गांव के मार्ग से होते हुए अपने घर आ रही थी। रास्ते में एक विद्यालय के पास बैठे एक गांव के युवक ने उसे जबरिया तरीके से पकड़कर घसीटने का प्रयास किया और उसके साथ छेड़खानी की। उसके कपड़े फट गए, उसके शरीर में कई जगह खरोच के निशान भी आए। शोर मचाने पर युवक भाग गया। रोती हुई बालिका ने अपने घर पर आकर परिजनों से पूरी बात बताई तो परिजनों ने डायल 112 की पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करके कोतवाल को अवगत कराया। उसके बाद परिजनों ने कोतवाली जाकर आरोपी के विरुद्ध तहरीर दी। मगर 3 दिन बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं किया। जिससे क्षुब्ध होकर बालिका सहित उसके परिवारीजनो ने मुख्यमंत्री व पुलिस अधीक्षक को भेजे गए प्रार्थना पत्र में कहा है कि पूरे परिवार द्वारा आत्महत्या करने की चेतावनी दी गई थी।

मामले में पुलिस ने तहरीर में नामजद तीन आरोपियों के विरुद्ध धारा 354, 323, 504, पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल राजनाथ सिंह कहते हैं कि रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना कराई जा रही है।