Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

करनैलगंज(गोण्डा)- वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों को सैनिटाइजर किया वितरण

करनैलगंज(गोण्डा)। वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष पवन श्रीवास्तव ने पत्रकारों/छायाकारों को सैनिटाइजर वितरित कर कुशल छेम जाना।


शुक्रवार को मौर्य नगर चौराहे पर वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष तथा यूपी पत्रिका के सम्पादक पवन श्रीवास्तव ने पत्रकारों को सैनिटाइजर वितरित कर उनका कुशल छेम जाना तथा उनको न्यूज़ कबरेज के दौरान सावधानी बरतने की अपील की। इस अवसर पर अशोक शुक्ला, शिव शंकर गुप्ता शिवा, शैलेन्द्र शुक्ला, वीके श्रीवास्तव, जीके श्रीवास्तव, रितेश गुप्ता,मोहम्मद आमिर, आदि लोग उपस्थित रहे।
पवन श्रीवास्तव मूलतः गोण्डा के निवासी है गोण्डा की धरती से पत्रकारिता का शुरुआत करने वाले इस गोंडा के लाल ने कुछ ही वर्षों में राजधानी लखनऊ में पत्रकारिता के नए मिसाल कायम किए है| पवन श्रीवास्तव जिनका जन्म मूलतः स्वामी नारायण छपिया में हुआ और एक कस्बे से पत्रकारिता की शुरुआत करते ही दो वर्ष के भीतर जिला मुख्यालय गोंडा में अपनी पैठ बना दिया|


गोंडा में पत्रकारिता क्षेत्र में कुछ ही वर्ष कार्य करने के उपरांत राज्य मुख्यालय लखनऊ में पहुंच गए|

जहां पिछले कई वर्षों से पत्रकारों की समस्याओं को उठाते हुए आए दिन चर्चा में बने रहते हैं| इन्हीं जनसेवा को देखते हुए बर्ष 2018 में भारतीय मजदूर संघ बीएमएस के इकाई वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया का प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व मिला जिसके बाद से ही पत्रकारों में अपनी पहचान को बनाने वाले गुदडी के लाल पवन श्रीवास्तव ने समय समय पर अपनी भूमिका से प्रदेश भर के पत्रकारों /छायाकारों का विश्वास जीतते आए है|इस समय जब देश और प्रदेश वैश्विक महामारी कोरोना से जूझ रहा है ऐसे कठिन घड़ी में पवन श्रीवास्तव जी द्वारा जरूरतमंद पत्रकारों को मास्क,सैनिटाइजर सहित खाद्य सामग्री वितरण कराया जाना प्रदेश में गोंडा का नाम रोशन कर रहा है! मानव सेवा की जो मिशाल प्रस्तुत की है वह सराहनीय है!