फैशन बॉलीवुड हॉलीवुड

कार्तिक आर्यन को चाहिए दीपिका पादुकोण जैसी दुल्हनिया, ये है वजह

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) से लोग लड़ रहे हैं. घर में बैठने को मजबूर आम से खास लोग इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हो गए हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बॉलीवुड एक्टर्स लगातार सोशल मीडिया के जरिए लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) उनमें से एक हैं. अपने फैंस के लिए वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. लड़कियों का क्रश कार्तिक हैं. बॉलीवुड के इस बैचलर ने हाल ही में बताया कि उन्हें किस तरह की लड़की से शादी करनी है.

कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जैसी लड़की से शादी करना चाहते हैं. बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें किस तरह की लड़की से शादी करनी है.

कार्तिक से पूछा गया कि वह कैसी लड़की से शादी करना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं दीपिका पादुकोण जैसी किसी लड़की से शादी करना चाहूंगा. कार्तिक ने इसकी पीछे वजह भी बताई. उन्होंने बताया कि दीपिका को जिस तरह अपने पति पर गर्व रहता है, वह देखकर उन्हें अच्छा लगता है.

इस दौरान उनसे सवाल किया गया कि फैंस चाहते हैं कि वह कटरीना कैफ के साथ फिल्म करें. लेकिन इसका जवाब भी दीपिका के इर्द-गिर्द घूमता रहा. उन्होंने कहा की मैं दीपिका के साथ भी बेहतर दिखता हूं. तो क्या बोलते हो. इस जवाब से एक इशारा तो मिला कि कार्तिक दीपिका के फैन हैं.

आपको बता दें कार्तिक आर्यन का नाम सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ लिया जाता रहा है, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशन पर बातचीत नहीं की.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्त‌िक आर्यन अभी ‘भूल भुलैया 2’ और करन जौहर की ‘दोस्ताना 2’ में काम कर रहे हैं. साथ ही वो ‘तान्हाजी’ के डायरेक्टर ओम राउत के साथ भी एक फिल्म में काम कर रहे हैं. इसी साल फरवरी में वो इम्तियाज अली की ‘लव आजकल’ में नजर आए थे.