Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

गाजियाबाद में बाइक तेज चलाने पर दो समुदायों में जमकर पत्थरबाजी, 4 लोग घायल…

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी स्थित मंडोला गांव में बुधवार को बाइक तेज चलाने पर बवाल हो गया. दो समुदायों के बीच जमकर पथराव हुआ. इसमें दोनों पक्षों के 4 लोग घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र के मंडोला गांव में दो समुदायों के बीच हुई पत्थरबाजी के बाद तनाव का माहौल, जिसके चलते भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

पुलिस के मुताबिक पत्थरबाजी में शामिल लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. हालांकि अभी तक किसी के गिरफ्तार करने की खबर नहीं हैं. गाजियाबाद में पथराव की वारदात उस समय सामने आई है, जब कोरोना वायरस के संकट से भारत समेत पूरी दुनिया जूझ रही है. मोदी सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन कर रखा है.इसके बावजूद हिंदुस्तान में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. देशभर में अब तक कोरोना वायरस के 49 हजार 390 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 1694 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, विश्वभर में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा 37 लाख 48 हजार 958 से ज्यादा पहुंच चुका है. इनमें से 2 लाख 63 हजार 145 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है
कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…
इस वैश्विक महामारी की सबसे ज्यादा चपेट में अमेरिका है, जहां अब तक कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 12 लाख 28 हजार 175 से ज्यादा पहुंच चुकी है. इनमें से 73 हजार 200 से ज्यादा लोग दम तोड़ चुके हैं. इसके बाद मौत के मामले दूसरे नंबर पर ब्रिटेन हैं, जहां पर कोरोना वायरस से 30 हजार से 150 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.