Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

गाज़ियाबाद- कोरोनावायरस को लेकर सरकार बेहद गंभीर है ।जिसके चलते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कर रहे हैं कई जिलों का औचक निरीक्षण

गाज़ियाबाद
सीएम निरीक्षण

कोरोनावायरस को लेकर सरकार बेहद गंभीर है ।जिसके चलते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के कई जिलों का औचक निरीक्षण भी कर रहे हैं ।जहां 1 दिन पहले गौतम बुध नगर में उनके द्वारा निरीक्षण किया गया और अधिकारियों के साथ बैठक ली गई ।इस दौरान गौतम बुध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह को फटकार लगाई और आखिरकार उनका तबादला किया गया। वहीं दूसरे दिन गाजियाबाद में योगी आदित्यनाथ के द्वारा निरीक्षण किया गया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुराने बस स्टैंड के पास बने संतोष मेडिकल कॉलेज कार के द्वारा पहुंचे और वहां बहुत कम समय देते हुए वह यहां से रवाना हो गए ।जबकि योगी आदित्यनाथ के प्रोग्राम के तहत गाजियाबाद के कवि नगर इलाके में बनाया गया कम्युनिटी किचन सेंटर का भी निरीक्षण करना था। उसके बाद उन्हें कलेक्ट्रेट पहुंचकर अधिकारियों के साथ बैठक और कोरोना कंट्रोल रूम का निरीक्षण करना था । लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केवल संतोष मेडिकल कॉलेज का दौरा करने के बाद ही सीधे ही यहां से रवाना हो गए।

वीओ – सूत्रों की मानें तो जिस तरह से मुख्यमंत्री का प्रोग्राम प्रशासनिक अधिकारियों को दिया गया था उस प्रोग्राम के तहत मुख्यमंत्री संतोष मेडिकल कॉलेज के अलावा कहीं नहीं गए। जिसके बाद पूरे स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मची हुई है माना जा रहा है कि जिस तरह से मुख्यमंत्री के द्वारा बहुत कम समय दिया गया और प्रोग्राम के तहत अन्य जगह का भी निरीक्षण नहीं किया गया उससे सारी तैयारियां भी धरी रह गई । स्वास्थ्य विभाग द्वारा संतोष मेडिकल कॉलेज में 100 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। जिसका निरीक्षण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा स्वयं किया गया है। हालांकि इस दौरान मुख्यमंत्री द्वारा किसी तरह के कोई निर्देश नहीं दिए गए। और सीधे मुख्यमंत्री यहां से रवाना हो गए।