Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

गोंडा करनैलगंज – आग से आधा दर्जन से अधिक घरों की गृहस्थी जलकर खाक हो गयी

गोंडा करनैलगंज – स्थानीय तहसील क्षेत्र अन्तर्गत कचनापुर गांव में लगी भीषण आग से आधा दर्जन से अधिक घरों की गृहस्थी जलकर खाक हो गयी। दोपहर में चली तेज पक्षुवा हवा का रुख पाकर देखते ही देखते बफाती ,लोधे,मोहर्रम अली, सुभान, सलीम, हलीम,उस्मान,हुसैन,शोभावती, सूर्यनारायन सिंह सहित अन्य ग्रामीणों का आशियाना जलकर राख में तब्दील हो गया।

जिसमें सारी गृहस्थी जल गई खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर भूखे प्यासे लोगों के बारे में जानकारी मिलने पर लॉकडाउन के बाद महीनों से हर जरूरतमंद को खाद्य सामग्री पहुंचाने वाली सिख यूथ क्लब टीम मौके पर पहुँच गयी।
डॉ सरदार पुनीत सिंह की अगुवाई में रविन्द्र सिंह गाँधी, कोमल, सहेदर पाल सिंह सहज तथा छोटू के साथ पहुँची टीम ने आग से प्रभावित लोगों से मुलाकात की और प्रत्येक परिवार को पर्याप्त मात्रा में राशन सामग्री(आटा, चावल,आलू,शब्जी मसाला, तेल, नमक, बिस्कुट आदि खाने पीने की आवश्यक सामग्री वितिरित की। वहीं सरदार पृथ्वीपाल सिंह पाले ने भी कचनापुर गाँव पहुँचकर अग्निपीड़ितों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और प्रत्येक परिवार को अपनी तरफ से खाद्य सामग्री देकर हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया। सिख समुदाय द्वारा अग्निपीड़ितों की तत्काल राहत पहुँचाकर उनकी तत्कालीन मदद की ग्रामीणों द्वारा बहुत सराहना की जा रही है।