Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम

गोंडा यूपी -उमरी बेगमगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता डकैती की योजना बनाते चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट/वीरेन्द्र कुमार

Mob/9455967419

गोंडा /पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार की शाम उमरी बेगमगंज की पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब डकैती की योजना बना रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर के बचने का प्रयास किया परंतु पुलिस की मुस्तैदी की वजह से वे कामयाब नहीं हो पाए। पुलिस ने आरोपियों के पास से तमंचा, कारतूस,चाकू बरामद कि हैं। पुलिस आरोपियों से अन्य घटनाओं के विषय में कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

शनिवार की शाम करीब सात बजे उमरी पुलिस के वरिष्ठ उपनिरीक्षक अश्वनी कुमार पांडे मय हमराह एस आई वीरेंद्र कुमार शुक्ला व कांस्टेबल संदीप कुमार तथा दिलीप सिंह तथा चालक दिनेश यादव के साथ गंगरौली चौराहे खड़े हुए थे कि तभी थाने के ही एसआई अयोध्या सिंह व चंद्र भूषण पांडे मोटरसाइकिल से वहीं पर आ गए। वहीं पर मुखबिर ने सूचना दी कि सूर्यवंशम पुरवा के पास पुलिया पर पांच छह अज्ञात बदमाश बैठे हुए हैं और वह किसी बड़ी घटना की योजना बना रहे हैं।

सूचना मिलते ही सभी लोग तत्काल मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की और पांचों व्यक्तियों को सरेंडर करने की चेतावनी दी इसी बीच हुकुम सिंह नामक एक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी जो एसआई चंद्र भूषण पांडे के गले के पास से निकल गई । तब तक पुलिसकर्मियों नेआरोपियों को घेराबंदी कर दबोच लिया। इसी धरपकड़ में सौरभ कुमार सिंह उर्फ बादल अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो जाने में कामयाब हो गया। पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम हुकुम दत्त सिंह चौहान पुत्र चंद्रपाल सिंह चौहान निवासी घरुकन पुरवा मौजा आदमपुर थाना उमरी बेगमगंज तथा मनीष सिंह पुत्र विनय प्रताप सिंह निवासी सूर्यवंशम पुरवा,थाना करनैलगंज तथा राकेश कुमार पुत्र मतोले निवासी बछरजा मौजा आदमपुर थाना उमरी बेगमगंज, सुशील राजपूत पुत्र महेश राजपूत निवासी सेमरा मौजा बरौली थाना उमरी बेगमगंज बताए हैं