Breaking News उत्तर प्रदेश

गोंडा यूपी- पुरानी रंजिश के कारण गांव के ही आधे दर्जन लोगों ने लाठी डंडा व भाला से किया हमला गम्भीर हालत व मरणासन्न अवस्था में खेत में पड़ बुजुर्ग

थाना क्षेत्र कर्नलगंज के प्रताप पुर का है मामला
65 वर्षिय बुजुर्ग को डंडा व भाला से मार कर किया मरणासन्न
बुजुर्ग शाम को करीब छः बजे गया था खैत देखने
जहां पुरानी रंजिश के कारण गांव के ही आधे दर्जन लोगों ने लाठी डंडा व भाला से किया हमला
गम्भीर हालत व मरणासन्न अवस्था में खेत में पड़ बुजुर्ग को सीएचसी कर्नलगंज ले जाया गया
सीएचसी से घायल रामदीन को गोंडा जिला अस्पताल किया गया रेफर
गोण्डा, कर्नलगंज थाना क्षेत्र के लगभग 65 वर्षिय बुजुर्ग रामदीन को गांव के लोगों ने भाला,लाठी व डंडे से पीट पीट कर मरणासन्न कर दिया,खेत में मरणासन्न पड़े बुजुर्ग को ग्रामीणों के सहयोग से कर्नलगंज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताते चलें थाना क्षेत्र कर्नलगंज के ग्राम पंचायत प्रतापपुर निवासी बुजुर्ग रामदीन की लाठी, डंडों व भाले से मारकर मरणासन्न कर दिया।

गम्भीर रूप से घायल पड़े बुजुर्ग को सीएचसी कर्नलगंज ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां बुजुर्ग रामदीन की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित बुजुर्ग के पुत्र दिनेश कुमार ने बताया कि बीते कल शाम को उसके पिता रामदीन खेत देखने गए थे जहां पुरानी रंजिश के कारण गांव के लगभग आधे दर्जन लोगों ने भाला व लाठी डंडों से पीट पीट कर मरणासन्न कर दिया था, गांव वालों के शोर मचाने पर हमलावर भाग खड़े हुए।तब ग्रामीणों की मदद से सीएचसी ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल भेज दिया गया है।फिलहाल पीड़ित के तहरीर पर पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।