Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम

गोण्डा़-युवक की चाकू से गोद कर हत्या

कटरा बाजार गोण्डा़। चाकू से गोदकर की युवक की हत्या, हत्या कर शव को नहर के पास फेका, नहर के किनारे शव मिलने से गांव मे मचा हडकंप,ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
शनिवार बीती रात एक 35 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी और शव को जिगनिया गांव के पास नहर के किनारे फेंक दिया गया शनिवार की सुबह शौंच के लिए गए ग्रामीणों ने देखा कि एक शव नहर के किनारे पड़ा है जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। मृतक व्यक्ति की शिनाख्त रमनबाबू उर्फ बड़के(35)पुत्र केवलदत्त उर्फ केवला प्रसाद मौजा भदैंया के मजरा सुक्खन पुरवा के रूप में हुई है।
मृतक के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम को किसी काम से निकले थे और वह लौट कर नही आये सुबह सूचना मिली कि उनकी लाश गांव से दूर नहर के किनारे पड़ी है।पहुंचकर देखा तो वह शव रमनबाबू का ही था। शव के थोड़ा आगे शराब की बोतल व कुछ गिलास भी पड़ा था मौत की सूचना आग की तरह गांव मे फैल गयी जिससे पूरे गांव मे संनाटा पसरा रहा। घटना की सूचना मिलते ही अपरपुलिस अधीक्षक सहित डाॅग स्क्वायड टीम पहुंकर छानबीन करना शुरु कर दी है।
परिवार का एकमात्र सहारा था रमनबाबू प्रधान प्रतिनिधि हरिओम ने बताया कि पूरा परिवार उन्ही पर आश्रित था रमनबाबू मजदूरी कर अपना जीवन यापन करते थे।अब परिवार के सामने संकट की घड़ी आ गयी है।मृतक के पिता केवला प्रसाद के अनुसार रमनबाबू अपने पीछे पत्नी व चार बच्चे छोड़ गए जिसमें दो बेटे व दो बेटियां है।सभी बच्चे चार वर्ष से दस वर्ष के बीच के हैं। इस घटना से परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है इस दर्दनाक घटना से पूरा परिवार सहम गया। वही मौके पर पहुंचकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे व समाज सेवक विनोद शुक्ला ने परिवार को ढाढस बंधाया
थाना प्रभारी जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक के भाई प्रवेश कुमार की तहरीर पर अज्ञात के बिरूद्व मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जायेगा।
Report by Ravi Ruhela