Breaking News उत्तर प्रदेश

गोण्डा :-गैर प्रदेशों से आने वालों की सूचना देने की डीएम ने की अपील

*रिपोर्ट //वीरेंद्र कुमार*

मंगलवार को शासन के निर्देश पर हरियाणा प्रदेश से 06 बसों मेँ जनपद पहुँचें 152 लोगों को स्क्रीनिंग के बाद क्वारेण्टाइन किया गया. जिलाधिकारी डॉ॰ नितिन बंसल ने बताया कि उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की 04 बसों मेँ आए 102 लोगों को नगर के उतरौला रोड स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज मेँ तथा 02 बसों मेँ आए 50 लोगों को अलहई इंटर कॉलेज उम्मेदजोत खोरहसा मेँ क्वारेण्टाइन किया गया है. जिलाधिकारी के निर्देश पर मेडिकल टीम द्वारा नगर मजिस्ट्रेट,एसडीएम सदर और तहसीलदार सदर की उपस्थिति मेँ हरियाणा से आए हुए सभी व्यक्तियों की स्क्रीनिंग कराकर क्वारेण्टाइन किया गया है.
इस अवसर पर सिटी मजिस्ट्रेट एक बार फिर अपने कार्य प्राणी से गोंडा के लोगो में छायी हुई है , हुआ ये कि सिटी मजिस्टेट वंदना त्रिवेदी ने हरियाणा से पहुँचें 152 लोगो से मिलकर उनको पहुंचने के बारे में जानकारी लिया साथ ही खुद भोजन वितरण सामग्री को हाथो से उठाकर लोगो को भोजन वितरित किया यही नहीं लोगो को खाना खाने से पहले खुद भोजन का एक निवाला खाकर अपना जमीन से जुड़े रहने का कद प्रदेशो से आये मज़दूरों में अपनी अलग पहचान बन दी ,जिसकी जनपद वासियो में एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है , जनपद के वरिष्ठ समाजसेवक केबी सिंह ने बताया कि जनपद में ऐसे अधिकारी कभी कभी मिलते है हम सभी जनपद वासियो के लिए गर्व कि बात है जो वंदना त्रिवेदी जैसे ईमानदार,कर्मठ अधिकारी जिले में है.
जिलाधिकारी ने जनपदवासियों से अपील की है कि उनके गांव या क्षेत्र मेँ कोई भी व्यक्ति यदि बाहर से आए तो इसकी सूचना तत्काल जनपद स्तरीय कन्ट्रोल रूम और संबंधित थाने पर दें जिससे बाहर से आए हुए लोगों की स्क्रीनिंग और सैंपलिंग कराई जा सके. उन्होंने बाहर से आने वाले लोगों से भी अपील की है कि वे स्वयं भी अपनी स्क्रीनिंग कराएं और खुद को होम क्वारेण्टाइन करें.