Breaking News देश -विदेश नई दिल्ली बड़ी खबर

चीन के क्रूर फेस्टिवल ‘यूलिन फेस्टिवल’ पर कार्तिक आर्यन ने लिखी यह बात

मुंबई: कोरोना जैसी महामारी से पूरी दुनिया जुझ रही है और इसके बावजूद भी चीन में डॉग मीट फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. यह फेस्टिवल चीन के युलिन शहर में हर साल आयोजित किया जाता है.

इस फेस्टिवल का आयोजन 10 दिनों तक किया जाता है. जिसमें हजारों आगंतुकों को आकर्षित किया जाता है और हजारों की संख्या में कुत्तों को काटा जाता है. लेकिन इस फेस्टिवल के खिलाफ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने आवाज उठाई है.

कार्तिक ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे दो कुत्तो के साथ नजर आ रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा कि हर साल ये यूलिन फेस्टिवल मेरा दिल तोड़ता है. #StopYulin #YulinKMINB

कार्तिक की इस मुहिम को बॉलीवुड स्टार्स के साथ लोगों का भी समर्थन मिल रहा है. बीते दिन ही कार्तिक ने इस पोस्ट को शेयर किया था और अब तक उनके पोस्ट पर 10 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं.

इरफान खान के बेटे बाबिल ने किया आग्रह, परिवारवाद का विरोध बिना सुशांत के नाम का इस्तेमाल कर करें.

बता दें कि कार्तिक के अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी इसके खिलाफ आवाज उठाई. अनुष्का ने इससे जुड़ी बात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की और एक स्क्रीनशॉट डालते हुए लिखा कि इन्हें समझने के लिए और क्या चाहिए. कोरोना जैसी बीमारी के बाद भी इस तरह के चीन में हो रहे फेस्टिवल पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.