Breaking News नई दिल्ली बड़ी खबर

डॉक्टर और पुलिस पर भी लागू होगी पाबंदी,फरीदाबाद ने सील किए बॉर्डर

नोएडा, गाजियाबाद, सोनीपत के बाद अब दिल्ली से सटे फरीदाबाद ने भी अपने बॉर्डर सील कर दिए हैं। फरीदाबाद के डिप्टी कमिश्नर यशपाल ने आदेश जारी करते हुए जिले की सभी सीमाओं को सील करने को कहा गया है। खासबात यह है कि डॉक्टरों, पैरामैडिकल स्टाफ, पुलिस कर्मियों और बैंक कर्मियों को भी बुधवार दोपहर 12 बजे तक ही बॉर्डर पार करने की अनुमति होगी। इसके बाद यह बॉर्डर पूरी तरह से सील कर दिया जाएगा।
कमिश्नर ने आदेश जारी करते हुए कहा कि यह पाबंदी 3 मई तक जारी रहेगी। इस सील बंदी के दौरान आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई से जुड़े वाहनों और बैंकिंग सेवाए देने वाले वाहनों को प्रवेश पर छूट मिलेगी। इसके अलावा न तो बॉर्डर से किसी को आने दिया जाएगा न हीं जाने दिया जाएगा। इस दौरान सरकारी कर्मचारियों और आम आदमियों का पड़ौसी राज्यों और राज्य के अन्य जिलों में आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। डॉक्टर पुलिस सहित जिन लोगों को छूट दी गई है वह भी आज 12 बजे तक ही लागू रहेगी।
बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए गाजियाबाद, नोएडा पहले ही दिल्ली से सटे बॉर्डर सील कर दिए गए हैं। वहीं पिछले सप्ताह सोनीपत ने भी दिल्ली से सटे अपने बॉर्डर को सील कर दिया है। प्रशासन का मानना है कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले देश में सबसे ज्यादा हैं। दिल्ली से आवाजाही होने की वजह से एनसीआर के दूसरे जिलों में भी कोरोना संक्रमण फैल रहा है।