Breaking News झारखंड धर्म नयी दिल्ली बड़ी खबर राष्ट्रीय

देवघर – श्रावण माह में दो बार दर्शन देंगे बाबा भोले,निराश नहीं हो श्रद्धालु

रांची/देवघर । कोरोना संक्रमण को लेकर इस बार श्रावणी मेला नहीं हो रहा। मंदिरों में श्रद्धालुओं का प्रवेश वर्जित है। हालांकि इससे उन्‍हें निराश होने की जरूरत नहीं है। श्रावण माह में बाबा भोले शंकर दो बार दर्शन देंगे। श्रद्धालु घर बैठे भगवान का दर्शन कर सकेंगे।

बाबा बैद्यनाथ धाम का यह है समय
राजकीय श्रावणी मेला के दौरान सुबह 4.45 और शाम में 7.30 बजे से श्रद्धालु बाबा बैद्यनाथ का ऑनलाइन दर्शन कर सकेंगे। राज्य सरकार की वेबसाईट Jhargov.tv के साथ-साथ देवघर प्रशासन के फेसबुक पेज और जिला प्रशासन की वेबसाईट Deoghar.nic.in पर ऑनलाइन बाबा का दर्शन श्रद्धालु कर सकते हैं। इसके अलावे दूरदर्शन, जी न्यूज बिहार/झारखंड, नेटर्वक-18, बिहार/झारखंड, न्यूज-11, साधना न्यूज टीवी चैनल के माध्यम से बाबा बैद्यनाथ का ऑनलाइन दर्शन कराया जाएगा। बाबा बैद्यनाथ की पूजा-अर्चना को प्रातः 4.45 से 5.30 बजे तक लाईव दिखाया जायेगा। शाम में होने वाली श्रृंगार पूजा को 7.30 बजे से 8.15 बजे तक उपरोक्त सभी प्लेटफार्म पर प्रसारित किया जायेगा।

पहाड़ी मंदिर से इस समय होगा दर्शन
सोमवार से श्रद्धालु पहाड़ी बाबा के ऑनलाइन दर्शन पहाड़ी मंदिर के फेसबुक पर पहाड़ी मंदिर की ऑफिशियल वेबसाइट पर कर सकेंगे। श्रद्धालु सुबह 4.30 बजे से सुबह 8.30 बजे तक और शाम को 6.30 बजे से रात 8.30 बजे तक बाबा के दर्शन कर सकेंगे। इन दोनों लिंक पर श्रद्धालु भोलेबाबा के पूजा-अर्चना का ऑनलाइन दर्शन कर सकेंगे।

https://www.info@paharimandirranchi.com

https://paharimandirranchi.com