Breaking News नई दिल्ली बड़ी खबर

नई दिल्ली:सीएम अरविंद केजरीवाल पर भड़के Gautam Gambhir,’काम किया ना जाये लेकिन…’,

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कोरोना टेस्टिंग (Coronavirus Testing) की घटी कीमतों का क्रेडिट लेने पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. गंभीर ने एक ट्वीट में लिखा- ‘काम किया ना जाए लेकिन क्रेडिट लिए बिना रहा ना जाये.’

दिल्ली में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली में कोरोना टेस्टिंग की कीमत 2400 रुपए निर्धारित कर दी है. गृह मंत्री अमित शाह ने आम लोगों को ध्यान में रखते हुए यह महत्वपूर्ण फैसला लिया है.

वहीं दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कोरोना टेस्टिंग की कीमतें कम करने का फैसला आम आदमी पार्टी सरकार का बताया. सिसोदिया ने एक ट्वीट में लिखा- दिल्ली सरकार ने अहम फैसले में कोरोना वायरस संक्रमण के टेस्ट की कीमत 2400 रुपये निर्धारित कर दी है. जिसके बाद कई बीजेपी नेताओं ने दिल्ली सरकार पर केंद्र के काम का क्रेडिट लेने पर निशाना साधा था.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ऑक्सीजन सपोर्ट पर

कोरोना संक्रमित दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत बिगड़ने के कारण उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. जानकारी के मुताबिक, उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही है. इसके साथ ही उन्हें निमोनिया की शिकायत हो गई है. अब उन्हें साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल शिफ्ट किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, सत्येंद्र जैन को प्लाज्मा थेरेपी दी जाएगी. आपको बता दें कि सत्येंद्र जैन को बुखार और सांस लेने में परेशानी के बाद राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.