Breaking News नयी दिल्ली बड़ी खबर

नई दिल्ली-ओखला मंडी में तैनात दिल्ली पुलिस के 2 कांस्टेबल मिले कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली: ड्यूटी करते वक्त कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से बचने में दिल्ली पुलिस को मुश्किल आ रही है. दिल्ली की ओखला मंडी में तैनात 2 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कुल तीन कांस्टेबल में COVID-19 के लक्षण थे. एक की रिपोर्ट नेगेटिव आई जबकि दो पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद इनकी चौकी श्रीनिवासपुरी के 7 पुलिसकर्मियों और इलाके के जो लोग इनके टच में थे, उन सबको क्वारंटाइन किया गया है. कुल 10 पुलिस वालों को क्वारंटाइन किया गया है.

बता दें कि ओखला मंडी में पिछले कुछ दिनों से सोशल डिस्टेंसिंग की कोशिश की जा रही है लेकिन फिर भी दो पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जबकि तीसरा अस्पताल में भर्ती है, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव है. ये पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित कहां और कैसे हुए, इसकी जांच जारी है.

गौरतलब है कि भीड़-भाड़ वाले इलाके खासतौर पर सब्जी मंडी, ऐसे इलाके जहां रमजान में लोग शॉपिंग के लिए निकलते हैं और यहां जाने-अनजाने ड्यूटी पर जाने वाले पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. ओखला मंडी में दो पुलिस वाले पॉजिटिव मिले हैं. इससे पहले आजाद मार्केट में एक शख्स की मौत हो चुकी है.
साउथ ईस्ट दिल्ली में कुल 103 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं, जबकि मरकज के कुल 130 जमाती क्वारंटाइन हैं, जो पॉजिटिव पाए गए थे.