Breaking News नई दिल्ली बड़ी खबर

नई दिल्ली- ग्रेटर नोएडा के बीटा-टू थाना क्षेत्र के सेक्टर में अपने दो बच्चों के साथ रह रही विधवा शिक्षिका के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म की कोशिश

ग्रेटर नोएडा के बीटा-टू थाना क्षेत्र के सेक्टर में अपने दो बच्चों के साथ रह रही विधवा शिक्षिका के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म की कोशिश का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने इस मामले में बीटा-टू थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

बीटा-टू थाने में दी गई शिकायत में पीड़ित महिला का कहना है कि वह प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका है। उसके पति की मृत्यु 1 सितंबर 2018 को हो गई थी। वह अपने दो बच्चों के साथ सेक्टर में रही हैं। उसके ससुराल वाले दनकौर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक से जबरन उसका विवाह कराना चाहते हैं। उन्होंने उस युवक को उसके घर में रहने के लिए बुला लिया है।

महिला का आरोप है कि 12 जनवरी को आरोपी युवक ने उसके साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने की कोशिश की। कुछ लोगों के आने पर आरोपी फरार हो गया।

इसके अलावा 15 जनवरी को जब उसके दोनों बच्चे स्कूल चले गए तो आरोपी ने एक बार फिर से दुष्कर्म की कोशिश की। शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया। बीटा-टू थाना प्रभारी का कहना है कि तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।