Breaking News देश -विदेश बॉलीवुड

नसीरुद्दीन शाह के खराब स्वास्थ्य की खबर झूठी, भाई-बेटे ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actress) नसीरुद्दीन शाह (Nasiruddin Shah) की तबीयत खराब होने की बात अचानक सोशल मीडिया (Social Media) पर आने लगी, जिसमें कहा जा रहा था कि अभिनेता नसीरुद्दीन शाह बीमार हैं। इतना ही नहीं यह भी कहा गया कि उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जिसके बाद उनके फैंस परेशान हो गए और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करने लगे।

नसरुद्दीन शाह के भाई जमीरउद्दीन शाह ने कहा , “वह पूरी तरह से ठीक हैं। ये हमारे दुश्मन हैं जो गलत संदेश फैला रहे हैं। मैं अपने भाई से रोज बात करता हूं और यह खबर झूठी और नुकसानदेह है। उनके खराब स्वास्थ्य को लेकर उड़ी यह अफवाह वाकई गलत निकली।

नसीररूद्दीन शाह के बेटे विवान शाह ने इस खबर की पुष्टि की और कहा कि उनके पिता अभिनेता नसीरुद्दीन शाह बिल्कुल स्वस्थ हैं। वह अस्पताल में नहीं बल्कि अपने घर में हैं और पूरी तरह से सुरक्षित हैं। विवान शाह ने ट्वीट किया, “सब ठीक है। बाबा एकदम ठीक हैं।

उनके स्वास्थ्य को लेकर की जा रही हैं बातें गलत हैं, अफवाह हैं। वो इरफान और चिंटूजी को बहुत याद कर रहे हैं। उन्होंने दोनों परिवारों के लिए अपनी संवेदनाएं जाहिर की हैं। हम सभी दिल से दोनों के लिए दुखी हैं। उनके जाने से अपूरणीय क्षति हुई है।