Breaking News बड़ी खबर बिहार

पटना-कोलकता से पटना आई बरात लॉकडाउन के चलते बारात वापस नहीं जा पायी

पटना: पूरे देश में 21 दिन तक चलने वाले लॉकडाउन (Lockdown) का शुक्रवार को तीसरा दिन है. इस बीच, बिहार कि राजधानी पटना, भागलपुर, गया, मुजफ्फरपुर, बेतिया समेत पूरे राज्य में लॉकडाउन का असर दिख रहा है. वहीं, इस लॉकडाउन में एक ऐसी तस्वीर सामने आई है कि 21 मार्च को कोलकता से पटना बरात आई थी और शादी होने के बाद लॉकडाउन के चलते बारात वापस नहीं लौट पाई है.

जानकारी के मुताबिक, करीब 30 लोग इस बरात में आए हैं और सभी मिलकर टोले-मोहल्ले में लड़की वाले के यहां रुके हैं. वहीं, अब दूल्हा-दुल्हन समेत दोनों के परिवार वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar), पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से अनुरोध कर रहे हैं की पश्चिम बंगाल उनके घर पहुंचा दिया जाए.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर दिया है. इस दौरान जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी चीजों पर प्रतिबंध रहेगा.वहीं, सरकार ने लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोग अधिक से अधिक समय तक अपने घर में रहें. इधर, लॉकडाउन के दौरान रेलवे ने मालगाड़ी को छोड़कर सभी ट्रेनों के परिचालन को भी रोक दिया है.