Breaking News उत्तर प्रदेश

पिता की लात-घूंसे से पिटाई कर खुद को एक कमरे में बंद कर ली खुदकुशी

जौनपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के चलते फैली वैश्विक महामारी से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इसी कड़ी में जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के डिहिया गांव में शनिवार शाम पिता से बीड़ी मांगने को लेकर हुए विवाद में पुत्र ने घर के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, देवीदीन बिंद (22) पुत्र पारस बिंद ट्रक चालक था. वह शराब का भी आदती बताया जाता है. लॉकडाउन के कारण लगभग एक महीने से घर पर ही रह रहा था. शराब की लत के चलते उसका आये दिन पिता से विवाद होता रहता था. इस दौरान वह शराब के नशे में अपने पिता से बीड़ी पीने के लिए मांग रहा था, जिसको लेकर बाप-बेटे में विवाद हो गया. उसने अपने पिता की लात-घूंसे से पिटाई कर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया.

दीवीदीन बिंद की पत्नी प्रियंका बाहर से आवाज देकर दरवाजा खोलने का प्रयास करती रही. वहीं, अंदर से कोई हलचल न होने पर ग्रामीण जब दरवाजा तोड़कर अंदर पहुचे तो वे सन्न रह गये. देवीदीन का शव छत की हुक में झूल रहा था. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव नीचे उतार उसे कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया.