Breaking News नई दिल्ली बड़ी खबर राष्ट्रीय

पीएम मोदी के ऐलान पर कांग्रेस का वार,MP कांग्रेस का ट्वीट- केवल 20 लाख करोड़?

कोरोना के संकटकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से बड़े आर्थिक पैकेज का ऐलान किया गया है. केंद्र की ओर से अर्थव्यवस्था को तेजी देने के लिए कुल 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान दिया गया है. लेकिन मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से इस राशि को भी काफी कम बताया जा रहा है. कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया है कि सरकार को जीडीपी का करीब 50 फीसदी हिस्सा राहत में देना था.

नई दिल्ली- PM मोदी ने कल किया था आर्थिक पैकेज का ऐलान,आज पैकेज से जुड़ी सारी डिटेल बताएंगी वित्त मंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐलान के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया कि केवल 20 लाख करोड़..? मोदी जी, ये महामारी है, सब कुछ चौपट हो चुका है. जीडीपी का केवल 10% नहीं, कम से कम जीडीपी का 50% तो दीजिये. इतना ही नहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके पुराने वादे भी याद दिलाए गए.
मोदी जी के कुछ पैकेज याद करिए-

– जम्मू-कश्मीर को 55 हज़ार करोड़,

अब भी इंतज़ार है

– बिहार को 1.25 लाख करोड़,

अब भी इंतज़ार है

– पूरे देश को 100 लाख करोड़,

अब भी इंतज़ार है.

— वैसे ही अब 20 लाख करोड़ भी मिलेंगे..?
दरअसल, जिस पैकेज का ऐलान किया गया है वह भारत की जीडीपी का 10 फीसदी है. दुनिया में कोरोना संकट के बीच इतना बड़ा ऐलान करने में भारत अब पांचवां देश बन गया है.

गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर से लगातार केंद्र सरकार पर कोरोना संकट के बीच निशाना साधा जा रहा है. कांग्रेस की ओर से भी मंगलवार को ऐलान किए गए पैकेज को सही तो बताया गया, लेकिन मजदूरों के लिए रोजगार को लेकर भी सवाल खड़े किए और इसे सिर्फ हेडलाइन के लिए ऐलान बताया.

आपको बता दें कि देश में कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित किया था, जिसमें इस पैकेज का ऐलान किया गया.