Breaking News उत्तर प्रदेश

प्रतापगढ़-मंगलवार की शाम अज्ञात कारणों से हुई युवक की मौत

ब्रेकिंग न्यूज प्रतापगढ़*******************************************

मंगलवार की शाम अज्ञात कारणों से हुई युवक की मौत। हुई सनसनी वारदात से चारों ओर खौफ का माहौल व्याप्त। अभी तक चर्चा का विषय बना हुआ है हत्या है या और कोई कारण पुलिस जांच में जुटी हुई है।

मामला लालगंज तहसील के खालसा चौराहे पर आटा चक्की की दुकान बंद करके घर जा रहा युवक को अज्ञात कारणों से मौके पर हुई मौत। राहगीरों ने घरवालों को दी सूचना।
मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत खानापट्टी(नगर पंचायत )लालगंज का है। घर से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर अज्ञात कारणों से नंदलाल मोर्य सुपुत्र कल्लू मौर्य की मौत हो गई।वह अपनी दुकान खालसा चौराहे पर कर रखा था वही मंगलवार की शाम 7:15 बजे की घटना है जब दुकान बंद करके वह घर से महज कुछ ही दूर पर था तभी खून से लथपथ शव को पाया गया मामला हत्या का है या और कोई बात यह चर्चा का विषय क्षेत्र में बना हुआ है। 100 को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही पीड़ित के परिवार का आरोप है कि यह गोली मारकर हत्या की गई है।
वही आपको बता दें इनका बड़ा भाई पारसनाथ मौर्य नगर पंचायत के पूर्व प्रधान था कहीं या रंजिश में तो नहीं हुआ है हत्या यह प्रश्नचिन्ह उठा हुआ है।रिपोर्ट, डा. आर. आर. पाण्डेय प्रतापगढ़।