Breaking News क्राइम बड़ी खबर हरियाणा

फरीदाबाद,हरियाणा – मामूली कहासुनी में तीन दोस्तों ने एक युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

फरीदाबाद के थाना सदर बल्लभगढ़ क्षेत्र के गांव चंदावली में आइएमटी के पास बाइक और पानी के टैंकर की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान विपिन गांव लहडोली, राहुल तिरखा कॉलोनी बल्लभगढ़, नवीन सेक्टर-तीन बल्लभगढ़ के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार, थाने के सामने ही मोटरसाइकिल और पानी के टैंकर की टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बाइक पर सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद पानी के टैंकर का चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवक की चाकू से गोदकर हत्या

उधर, बल्लभगढ़ के गांव दयालपुर में शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी में तीन युवकों ने अपने साथी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान इसी गांव निवासी 40 वर्षीय प्रवीन के रूप में हुई है। हत्या का आरोप अंकित, सरकार उर्फ अमरीक व मोनू पर है। सभी आरोपित गांव दयालपुर के ही वासी हैं। पुलिस ने अंकित व सरकार को गिरफ्तार कर लिया है, मोनू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शव पोस्टमॉर्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है।

शिकायतकर्ता नवीन ने बताया कि भाई प्रवीन तिपहिया चलता था। अब कुछ दिनों से तिपहिया चलाना बंद किया हुआ था। मंगलवार रात होली खेलने के बाद प्रवीन घर से कुछ दूर अपने साथियों अंकित, सरकार उर्फ अमरीक व मोनू के साथ बैठकर शराब पी रहा था। रात 9.30 बजे तक प्रवीन घर नहीं पहुंचा तो नवीन उसे तलाशने निकला। वह साथियों के साथ बैठा मिला। नवीन ने उसे घर चलने को कहा, उसने थोड़ी देर में घर आने की बात कही। नवीन घर की तरफ चलने लगा। तभी बचाओ-बचाओ का शोर सुनकर पीछे मुड़ा। देखा कि प्रवीन को मोनू और अंकित ने पकड़ रखा था। सरकार उर्फ अमरीक उस पर चाकू से वार कर रहा था। नवीन उस तरफ दौड़ा । उसे आता देख तीनों भाग गए। प्रवीन को घायल अवस्था में बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।