Breaking News क्राइम बड़ी खबर हरियाणा

फरीदाबाद- पुलिस पर कार्रवाई न करने का जड़ा आरोप,ससुरालियों से तंग युवक ने लगाई फांसी

हरियाणा के फरीदाबाद के आर्य नगर निवासी 26 वर्षीय नीरज ने पुलिस की निष्क्रियता से नाखुश होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक ने 3 पेज के सुसाइड नोट में इसका जिक्र किया है. मृतक नीरज ने सुसाइड नोट में आरोप लगाया कि वह अपनी पत्नी और ससुराल पक्ष से तंग आकर और पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने के चलते मौत को गले लगा रहा है.

नीरज के परिजनों का आरोप है कि 3 दिन पहले ससुरालवालों ने नीरज और उनके माता-पिता के साथ भी मारपीट की थी, जिसको लेकर नीरज काफी परेशान था. नीरज और उसके परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में भी दी थी, लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की थी. पुलिस की निष्क्रियता से आहत होकर और ससुरालियों से तंग आकर नीरज ने खुदकुशी कर ली.

पुलवामा हमले के बाद ड्यूटी पर गए जवान की चिंता में पत्नी ने लगाई फांसी

वहीं, नीरज की खुदकुशी करने की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस के अधिकारियों ने पीड़ित के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया और आगे की कार्रवाई की बात कह रहे हैं. पुलिस का यह भी कहना है कि सुसाइड नोट की भी गहनता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

प्रेमी-प्रेमिका ने एक ही दुपट्टे से लगाई फांसी, शादी में था ये पेच

उधर, नीरज की पत्नी और ससुरालवालों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इसके अलावा फरीदाबाद में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला भी सामने आया है. गवाही देने से रोकने के लिए पड़ोसियों ने बुजुर्ग को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक बुजुर्ग के बेटे की शिकायत पर 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.