Breaking News उत्तर प्रदेश

फरूखाबाद-फर्रूखाबाद में निकले 6 कोरोना पॉजटिव मरीज, कोरोना मरीजों की संख्या हुई आठ

ब्यूरो रिपोर्ट
वन इंडिया24लाइव फरूखाबाद
फर्रूखाबाद ।देश के दूसरे प्रांतों से लॉकडाउनन में आये प्रवासियों व उनके सम्पर्कियों में से आज उत्तर प्रदेश फर्रूखाबाद जिले में 6 नए कोरोना पॉजटिव पाये जाने से जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर कुल आठ हो गयी।

सरकारी सूत्रों ने यहां बताया कि मुम्बई से एक टेम्पो लेकर फर्रूखाबाद जिले के थाना व कस्बा शमसाबाद के मीरादरवाजा में 7 मई 2020 को आए एक 22 वर्षीय युवक शीबू की कोरोना रिपोर्ट 9 मई 2020 को पॉजटिव पायी गयी। यह युवक अपने सगे सम्बन्धियों और सम्पर्कियों के यहां भी गया। इनमें से कमालगंज थाना क्षेत्र के ग्राम राजेपुर सरायमेदा निवासी मो0 इरशाद उम्र करीब 30 वर्ष व उनकी पत्नी रूबी उम्र करीब 27 वर्ष एवं मोहिदुल हसन उम्र करीब 50 वर्ष तथा ग्राम शेखपुर निवासी अजहर उम्र करीब 24 वर्ष सभी के सैम्पल 10 मई को भेजी गई थी। जिनकी जांच रिपोर्ट आज मंगलवार को कोरोना पॉजटिव आयी।
इसी क्रम में कोरोना महामारी में मुम्बई से फर्रूखाबाद अपने वाहन शहर कोतवाली के मोहल्ला चिलपुरा में आये भाजपा नेता के भाई-भाभी सर्वेन्द्र राठौर उम्र करीब 35 वर्ष व उनकी पत्नी नीलकमल उम्र करीब 24 वर्ष की 10 मई को भेजे गये सैम्पल की जांच रिपोर्ट आज मंगलवार को कोरोना पॉजटिव निकली। जिला प्रशासन ने इन सभी को समीपवर्ती कोरेंटाइन सेन्टर में रखा था। फर्रूखाबाद जिले में अब कोरोना पॉजटिवों की संख्या बढ़कर आठ हो गयी। प्रशासन ने आज नए पाये गये कोरोना पॉजटिव मरीजों वाले इलाकों में सतर्कता के लिये पुलिस बल तैनात कर दिया और उनके घरों को सेनेटाइज कराया गया।
जिला प्रशासन ने 6 कोरोना पॉजटिव मरीजों को कन्नौज जिले के तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भेजने की व्यवस्था की है।