Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम

बरेली यूपी- मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए चलाए गए अभियान में 900 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

होली के मौके पर खपाने के लिये लाई गई 900 पेटी चंडीगढ़ मेड अंग्रेजी क्रेजी रोमियो व्हिस्की को ट्रक समेत पुलिस ने कपड़ लिया। दोनों शराब तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया है। थाना फतेहगंज पश्चिमी में पंजाब में लुधियाना के रहने वाले दोनों तस्करों के खिलाफ धोखाधड़ी और आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।
एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि होली के दौरान शराब और मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिये एसपी देहात डा. संसार सिंह के नेतृत्व में टीमें गठित की गईं थी। इसी क्रम में फतेहगंज पश्चिमी इंस्पेक्टर चंद्र किरन सिंह ने गुरुवार रात को टोल प्लाजा के पास सरजू ढाबा के किनारे एक ट्रक यूपी 19 टी 5643 को पकड़ लिया। ट्रक में पुलिस ने 900 पेटी (43200) पौवा क्रेजी रोमियो ब्रांड व्हिस्की के बरामद किये गये हैं।
एसएसपी के मुताबिक खुले बाजार में इसकी कीमत करीब 95 लाख रुपये है। शराब की पेटियों को ट्रक में छिपाकर ले जाया जा रहा था। तस्कर इसके लिये फर्जी नंबर प्लेटों का भी इस्तेमाल करते थे। पुलिस ने लुधियाना में मछोड़ा थाने के पवात गांव के रहने वाले हरविंद्र सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह, गुरुप्रीत सिंह पुत्र चरनजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। दोनों का चालान किया गया है।