Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

बरेली-लॉकडाउन के दौरान मीडिया भी कर रही है लोगो की मदद लॉक डाउन में फंसी महिला की आवाज एसएसपी तक पहुचाई

उत्तर प्रदेश के बरेली में लॉकडाउन के दौरान हॉस्पिटल में बेटे को जन्म देने वाली तमन्ना अली खान ने अपने कलेजे के टुकड़े का नाम ‘रणविजय खान’ रखा है। रणविजय सिंह नोएडा में एडिशनल डीसीपी हैं। उन्होंने लॉकडाउन में फंसे तमन्ना के पति को नोयडा से बरेली पहुंचाने में मदद की थी। जिससे प्रभावित होकर उनके नाम पर तमन्ना ने अपने बेटे का नाम रख दिया है।

देशभर में हुए लॉकडाउन की वजह से बरेली में इज़्ज़तनगर के बिहार कला की रहने वाली तमन्ना अली खान के पति अनीश खान नोएडा में फंस गए थे। तमन्ना को बरेली में डिलीवरी पेन हो रहा था। ससुराल में उनकी मदद करने वाला कोई नहीं था जिस पर उन्होंने एक दैनिक अखबार के ऑफिस में संपर्क कर मदद की गुहार की। ‘अख़बार ‘ ने उनकी आवाज को एसएसपी बरेली तक पहुंचाया।
एसएसपी बरेली शैलेश कुमार पांडेय ने नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह से फोन पर बात की। इसके बाद रणविजय सिंह ने तमन्ना के पति अनीश खान को नोएडा से कार और कर्फ्यू वाहन मुहैया करवाकर बरेली भिजवाया था। अनीश खान के बरेली आने के 45 मिनट बाद ही तमन्ना ने हॉस्पिटल में एक खूबसूरत बेटे को जन्म दिया बेटे का चेहरा देखने के बाद तमन्ना ने उसका नाम ही रणविजय खान रख दिया है।
27 मार्च को तमन्ना अली खान ने नया वीडियो जारी किया। उन्होंने वीडियो में बरेली एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय, नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह, अख़बार को शुक्रिया कहा।