Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम

बस्ती यूपी – दारू ने कराया बवाल,

ब्रेकिंग न्यूज
बस्ती यूपी

दारू ने कराया बवाल,

– दबंगो ने घर मे घुस कर नाबालिग के साथ की छेड़खानी, पुलिस को सूचना देने पर घर को फूक दिया, मामला सिर्फ इतना था कि दबंगों ने युवती के भाई को शराब लाने को बोला था और न लाने पर दबंगों ने बवाल काट दिया।

दुबौलिया थाना क्षेत्र के जोगवापुर गांव मे दबंगो ने घर मे घुस कर नाबालिग बालिका के साथ छेड़खानी किया, पीडि़ता द्वारा डायल 112 को सूचना देने पर दबंगो ने पीडि़ता के झोपड़ी फूक दिया। एसपी के आदेश पर दुबौलिया पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगो के विरुद्ध बलबा मारपीट, छेड़खानी, पाक्सो एक्ट एव एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है। अभी किसी कि गिरफ्तारी नहीं हो पाती है।

एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि दुबौलिया थाना क्षेत्र के जोगवापुर गांव की रहने वाली पीड़िता के पिता ने एसपी को दिये शिकायती प्रार्थनापत्र मे आरोप लगाया है कि देर शाम हम लोग घर से कुछ दूर पर खेत मे काम कर रहे थे। मेरी सोलह वर्षीय लडकी को घर मे अकेली देख कुछ लोग घर मे घुस कर दुष्कर्म की नियत से जबरदस्ती पकड लिया। लडकी द्वारा विरोध करने पर मारपीट की हम लोगो ने घर पहुंच कर मौके पर डायल 112 को सूचित करने पर पहुची पुलिस हम लोगो को थाने पर ले आई। पुलिस को सूचना देने से विपक्षी एक बार फिर हमरे घर पर लाठी डंडे लेकर मेरे पिता, बहन, पत्नी को मारने पीटने लगे, बचने के लिए ये लोग घर से भाग लिये। इस के बाद विपक्षी ने मेरे फुस की झोपड़ी मे आग लगा दिया। जिस से झोपड़ी मे रखा सारा समान जल कर राख हो गया। मुकामी पुलिस ने एसपी के आदेश पर आरोपी धर्मेद्र सिंह, रंजीत चौधरी , राहुल सिंह, राज सिंह, रमान्जय सिंह, रविन्द्र सिंह, आयुष सिंह निवासी गण जोगवापुर के विरूद्ध आई पीसी की धारा 147,148,149,323, 504,452,354 क , 436, 7/8 पाक्सो एक्ट एंव एससी एसटी के तहत मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तो की तलाश कर रही है।

रिपोर्ट -रत्नेश्वर मिश्र
बस्ती यूपी
919879198