Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

बहराइच-उंगलियों पर नचाते पूरे स्टाफ को,खुद की बेटियों को दिलवाते मनचाही ड्यूटी, मैट्रन लक्ष्मी सिंह, रिजवान और सीएमएस के बाबू सफीक पर लगे आरोप

रिपोर्ट- अमित कौशल

बहराइच- आज दिनाँक 30 अप्रैल 2020 को महाराजा सुहेलदेव स्वशासी मेडिकल कॉलेज बहराइच में सैकड़ों कर्मचारियों ने सीएमएस कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा किया।
मेडिकल कॉलेज की मैट्रन लक्ष्मी सिंह व रिजवान मैनेजर कर्मचारियों का शोषण करते हैं, इनकी बड़े अधिकारियों से भी अच्छी साठ गांठ है। सेवा प्रदाता की स्टाफ नर्स नगीना को अनियमित तरीके से मैट्रन बनाकर उसके माध्यम से अपने चहेते कर्मचारियों की ड्यूटी तय करवाते हैं, जिसे पसंद करेंगे उसकी कोरोना वार्ड में ड्यूटी नहीं लगाई जाएगी या जहां काम न करना पड़े और रात की भी नहीं। और जिस कर्मचारी से कोई सेटिंग नहीं उसकी कोरोना वार्ड में लगाई जाएगी, रात में भी डियूटी लगा कर परेशान करने की भावना रखी जाती है।
सीएमएस के बाबू शफीक की तीनों बेटियों नेहा खान,शाजी खान,नाजी खान, अपने मनमाने तरीके से डियूटी करती है इनको कोई रोक टोक नहीं।
नगीना की कार्यशैली से सेवा प्रदाता और स्थायी कर्मचारी परेशान हैं। कोई भी अधिकारी उनकी कोई बात सुनने को नहीं राजी है।
लक्ष्मी सिंह मैट्रन, रिजवान मैनेजर, नगीना मैट्रन व शफीक बाबू को किसी का कोई खौफ नहीं पूरे मेडिकल कॉलेज को और कर्मचारियों को अपनी उंगली पर नचा रहें है इनकी धाक कहे या शासन-प्रशासन की मजबूरी सब बेबस हैं। बीच में पिस रहें है कर्मचारी।
मजबूर होकर कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर इन मुद्दों की शिकायत करके जाँच की मांग की है।