Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम

बहराइच-जमीनी विवाद में मासूम भतीजे की चाचा ने गला दबाकर की हत्या , इस हत्याकांड से बहराइच में सनसनी,

,,,,

संवाददाता रमेश कुमार विश्वकर्मा

उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच के थाना कोतवाली कैसरगंज में ग्राम पंचायत बिराहिमपुर बेल्हौरा के मजरा दुरदुरूपुर में चाचा ने भतीजे की गला दबाकर हत्या कर दी। जनपद में बीती रात से ये दूसरा हत्या काण्ड है। वारदात के पीछे जमीन का विवाद बताया जा रहा है। ग्रामीणों ने खुद पुलिस को फोन पर सूचना दी। इस हत्या से जहां गांव में सनसनी है वहीं गांव में हत्या के कारणों को लेकर और भी कई तरह की चर्चाएं गर्म हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दुरदुरूपुर गांव का राज (8 वर्ष) पुत्र जीतम कश्यप भाई-बहनों में सबसे बड़ा था रविवार की देर शाम चाचा साहेबदीन और जीतम में लड़ाई की और देर रात चाचा साहेबदीन और उसकी पत्नी ने मासूम राज की गला दबा कर हत्या कर दी परिजनों ने बताया कि राज के पिता जीतम और चाचा साहेबदीन का जमीन का विवाद चल रहा था। बीती रात में मिट्टी रखने को लेकर लड़ाई हुई थी। रात तक लड़ाई होती रही और लड़ाई खत्म होने पर जीतम घर में सोने चला गया था। और तीन बच्चो समेत राज बाहर चारपाई पर लेटा था इसी बीच रात में अकेला पाकर चाचा साहेबदीन और उसकी पत्नी नें राज की गला दबाकर हत्या कर दी

परिजनों की शिकायत पर साहेबदीन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। एसपी डॉ विपिन कुमार मिश्रा का कहना है कि हत्यारोपी हिरासत में हैं। मामले की तहकीकात जारी है। कठोर कार्यवाही की जायेगी।