Breaking News उत्तर प्रदेश

बहराइच-बहराइच में चार और श्रमिक कोरोना पॉजिटिव

बहराइच। जिले में शनिवार देर शाम को लखनऊ से आई रिपोर्ट में चार और प्रवासी कामगार कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें तीन तेजवापुर व एक मरीज चित्तौरा विकासखंड का है। ये सभी कामगार हरियाणा और मुंबई से लौटे हैं। अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 84 हो गई है।
जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। प्रतिदिन कोई न कोई संक्रमित रोगी मिल रहा है। सीएमओ डॉ. सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार देर शाम को राम मनोहर लोहिया संस्थान लखनऊ से आई रिपोर्ट में चार पॉजिटिव रोगी मिले हैं।
सीएमओ ने बताया कि इनमें एक चित्तौरा विकासखंड व तीन संक्रमित तेजवापुर विकासखंड के हैं। सीएमओ ने बताया कि चारों प्रवासी कामगार हैं। यह सभी हरियाणा और मुंबई से वापस लौटे थे। उन्होंने बताया कि सभी श्रमिक होम क्वारंटीन थे।
सीएमओ ने बताया कि सभी को चित्तौरा स्थित कोविड लेवल-1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। गांवों को हॉटस्पॉट बनाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। चार और संक्रमित रोगी मिलने से जिले में कोरोना पाजिटिव की संख्या 84 पहुंच गई है। इनमें 31 एक्टिव हैं। 53 संक्रमितों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।