Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

बहराइच :- बेटे को घाघरा नदी में डूबते देख पिता की हार्ट अटैक से मौत

रिपोर्टर :- हिदायत अली

बहराइच जिले में बेटे को नदी में डूबते देखकर पिता को दिल का दौरा पड़ गया। इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। जबकि बेटे को नदी से सकुशल निकाल लिया गया है। मृतक दुर्घटना में मरे अपने भतीजे के अन्तिम संस्कार में गया हुआ था। उसी समय नदी में नाव डूबने से मृतक का पुत्र नदी में डूबने लगा था।
जरवल के ग्राम सपसा की घटना है। थाना जरवल रोड के ग्राम सपसा दिकौलिया निवासी शिवनरेश का पुत्र रिंकू पाल की शनिवार को कैसरगंज के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। जिसका अन्तिम संस्कार के लिए सभी लोग घाघरा नदी के किनारे सभी गए थे। उसी समय कुछ लोग नाव पर सवार होकर नहाने लगे। तभी नाव डूब गई और उसमें सवार सभी लोग डूबने लगे और कुछ लोग तैर कर निकलने लगे। राजबहादुर पाल का 20 वर्षीय पुत्र दीपक पाल भी डूबने लगा। राजबहादुर अपने बेटे को डूबता देख घबरा गए जबकि ग्रामीणों ने उनके पुत्र को सकुशल बचा लिया।
ग्रामीणों के मुताबिक घर पहुंचने पर उनकी बेचैनी बढ़ गई। उन्हें जरवलरोड के निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने रक्तचाप बढ़ने से लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय रामनगर के पास मौत हो गई। सोमवार को उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव  सपसा में कर दिया गया।