Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम

बहराइच यूपी-युवती की गला काटकर हत्या, 23 मई को होनी थी शादी

*

*रिपोर्ट:- रमेश कुमार विश्वकर्मा*

*

*हसिया व लाठी डंडे से हमला कर घटना को अंजाम दिया गया। इस दौरान बालिका समेत चार लोग घायल हो गए*

– बहराइच हरदी थाना क्षेत्र के दहाव के माधवपुरवा में गुरुवार को सगे भाइयों में मकान के बंटवारे के विवाद में युवती ज्योति (19)पुत्री दशरथ की हसिया से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। मारपीट में श्रवण कुमार (22), शीला देवी (11) पुत्रगण दशरथ राजमंगल (40), राजमन (35) पुत्रगण जासे व दिव्या (16) पुत्री राजमन घायल हो गए*।

घटना की सूचना मृतक के भाई सरवन ने 112 पर सूचना दी मौके पर पहुंची 112 के सिपाही मोहम्मद यासीन मामले को संज्ञान में लेते हुए उच्च अधिकारी को अवगत कराया उच्च अधिकारी सीओ थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे।

बता दें कि एक पक्ष के राजमंगल, राजमन, राजदेव व दूसरे पक्ष के दशरथ, देवमन के बीच मकान के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार को दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। हसिया व लाठी डंडे चले। घटना की सूचना पाकर एएसपी रवींद्र कुमार सिंह सीओ शंकर प्रसाद यादव एसओ शिवानंद प्रसाद यादव समेत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा। एएसपी ने आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। एसओ ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

*23 को होनी थी ज्योति की शादी*

मृतका ज्योति की मां अल्पना ने रोते हुए बताया कि बिटिया की शादी पड़ोस के बेलासपुर गांव निवासी दिनेश के साथ तय हुई थी। 23 मई को शादी होनी थी। घटना से दोनों परिवारों में मातम पसर गया।