Breaking News उत्तर प्रदेश पर्व बड़ी खबर

बहराइच- रमजान पर्व को लेकर आयोजित हुई मुश्लिम धर्मगुरुओं की बैठक

वजीरगंज बाजार में मुस्लिम धर्मगुरूओ व गणमान्य नागरिकों के साथ बैठक करते एसडीएम बाबू राम सीओ जंगबहादुर यादव व प्रभारी निरीक्षक अशोक सिंह

रिपोर्ट- रमेश कुमार विश्वकर्मा/महिमा विश्वकर्मा

(बहराइच) आगामी रमजान माह को देखते हुए फखरपुर थानान्तर्गत के वजीरगंज बाजार में मुस्लिम धर्मगुरूओ, मौलाना, व क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों के साथ एक बैठक आयोजित की गयी।इस बैठक की अध्यक्षता सीओ जंगबहादुर यादव ने तथा संचालन एसएचओ अशोक सिंह ने किया। इस बैठक में आगामी रमजान के पर्व को लेकर कोरोना महामारी से निपटने के लिए लोगों से एहितयात बरतने की अपील की गयी।एसडीएम बाबू राम व सीओ जंगबहादुर यादव ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान मे रखते हुए ही रमजान पर्व के लिए तैयारी करे। शरीरिक दूरी बनाये रखे। घर से निकलते समय मास्क अवश्य लगाये तथा हाथों को सेनेटाइज करते रहे।

उन्होंने कहा कि यदि कोई दुकानदार उचित मूल्य से ज्यादा दाम समान बेच रहा है तो तत्काल उसकी सूचना दे बाहर से आए लोगो की जानकारी दे। एसएचओ श्री सिंह ने कहा कि नमाज घर मे ही पढे।लाॅकडाउन का पूरी तरह पालन करे।

उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति बाहर से आता है तो सूचित अवश्य करे। उन्होंने कहा कि कोरोना से जंग लड़ने के लिए सभी के सहयोग की जरूरत है।इसलिए घर मे रहे सुरक्षित रहे। घर मे रहकर ही इबादत करे।इस मौके पर समस्त प्रसासनिक अधिकारियों का लोगो ने माल्यापर्ण कर स्वागत किया।व स्मृति चिन्ह देकर प्रसानिक अधिकारियों व मीडिया कर्मियों को सम्मानित किया। जिला पंचायत सदस्य फारूक खा रफीक अंसारी रियाज खा रामनरेश सिंह मूलचन्द सफीक इकबाल रजि अहमद एस आई अरविंद कुमार फिरोज अहमद राघवेंद्र साही वीरेंद्र मौर्या खालिद आदि ग्राम प्रधानों समेत अन्य लोग मौजूद रहे।