Breaking News क्राइम बड़ी खबर बिहार

बिहार- चॉकलेट देने के बहाने 8 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार

मालसलामी थाने के सूरगंज मुसहरी के पास आठ वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना प्रकाश में आयी है। घटना अगजा के दिन सोमवार की शाम साढ़े सात बजे की है। आरोपित 22 वर्षीय मच्छू सहनी पड़ोस में मछली बेचने का काम करता है। माता-पिता ने मालसलामी थाने में ही रेप, पॉक्सो और एसटी/एससी एक्ट में प्राथमिकी दर्ज करा दी है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित भूतनाथ इलाके में जाकर छुपा था। पुलिस ने टावर लोकेशन निकालकर कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से पूछताछ करने के बाद बुधवार को जेल भेज दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार नौ मार्च की शाम शाम सात बजे बच्ची मछली लाने गई थी। इसी दरम्यान आरोपित ने चॉकलेट देने के बहाने बच्ची को साथ में ले जाकर रेप किया। एक घंटे तक बच्ची मछली लेकर घर नहीं पहुंची तो पिता मछली की दुकान पर पहुंचे। दस मिनट के बाद देखा कि बच्ची रोते हुए दुकान की तरफ आ रही है। बेटी को रोते देख गोद में उठा लिया। जैसे ही बच्ची को गोद में उठाने लगा तो देखा कि बच्ची खून से लथपथ है। यह देख पिता के होश उड़ गये। बेटी को गोद में उठाकर घर ले गया। रोती हुई बच्ची से मां ने जब सारी बात पूछी तो उसने सारी बात बयां कर दी। बुधवार को बच्ची का मेडिकल कराया गया। हालांकि कोर्ट बंद रहने के बाद गुरुवार को 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। बच्ची का 161 का बयान महिला थाने में दर्ज किया गया है।
अंकल ने कहा चलो चॉकलेट खिलाएंगे
बच्ची ने बताया कि वह मछली लेने के लिए आयी तो अंकल ने कहा कि मछली देंगे, पहले चलो तुमको चॉकलेट खिलाते हैं। चॉकलेट के बहाने तालाब की तरफ ले गये, तालाब के पास झाड़ियों में ले जाकर उसके मुंह पर हाथ रखकर चुप रहने को कहने लगे। वह चिल्ला रही थी, फिर भी अंकल नहीं छोड़ रहे थे। इसके बाद वह बेहोश हो गयी। होश आया तो अगजा जल रहा था, वहीं पर थे। लेकिन जब बच्ची रोते हुए सारी बातें बयां की मां के होश उड़ गये। बच्ची का कपड़ा खून से लथपथ था। वह दर्द से कराह रही थी।