Breaking News बड़ी खबर बिहार

बिहार -महिला कांस्टेबल सहित 4 पुलिसकर्मी घायल,लॉकडाउन लागू कराने के दौरान पुलिस टीम पर हमला

मोतिहारी: बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थानांतर्गत सिरसी बाजार में लॉकडाउन लागू करा रही पुलिस टीम पर हुए हमले में बुधवार को एक महिला कांस्टेबल सहित चार पुलिस कर्मी घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक नवीन चन्द्र झा ने बताया कि इस सिलसिले में अब तक 40 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मी उस सात सदस्यीय पुलिस दल का हिस्सा थे जिसने गश्त के दौरान मोटरसाइकिल और पैदल घूम रहे लोगों को फटकार लगाई गई थी।
राहगीरों ने लाठी-डंडों से किया हमला
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की फटकार के बाद राहगीरों ने रास्ते से लाठी-डंडे उठा लिए और उनके ऊपर पर हमला कर दिया, जिसमें 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। झा ने कहा कि और भी लोगों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि हमलावरों में शामिल लोग अवैध शराब के धंधे में भी शामिल थे या नहीं।
बिहार में अब तक 403 लोग संक्रमित
बता दें कि बीते 15 अप्रैल को हरसिद्धि थाना क्षेत्र में भी बंद का पालन करा रही पुलिस एवं प्रशासन की टीम पर स्थानीय लोगों द्वारा किए गए हमले में एक प्रखंड विकास अधिकारी और 3 पुलिस कर्मी घायल हो गए थे। बिहार में पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं और बुधवार को 37 नये मामले सामने आने के बाद प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 403 हो गई है। अब तक बिहार के कुल 38 जिलों में से 29 जिलों में कोविड-19 के मामले सामने आए हैं।