Breaking News नई दिल्ली बॉलीवुड

बेंगलुरु में फंसे बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के पिता गुर्दे फेलियर की वजह से हुई मृत्यु

कोरोना वायरस के प्रकोप से जहां पूरा देश दहशत के माहौल में है, तो उसी बीच एक खबर तेजी से वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता (Mithun Chakraborty Father) बसंतकुमार चक्रवर्ती (Basantokumar Chakraborty) जी का निधन हो गया है. हाल ही में आई कुछ खबरों और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंतकुमार चक्रवर्ती काफी समय से एक लंबी बीमारी से लड़ रहे थे. लेकिन बीते दिन हिम्मत ने उनका साथ छोड दिया और उन्होंने मंगलवार को आखिरी सांस ली है.

जानकारी की माने तो मिथुन के पिता की उम्र 95 साल की थी. लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वो मुंबई में काफी समय से ही अपने स्वास्थ्य से जंग लड़ रहे थे. मंगलवार को उन्होंने आखिर में दम तोड़ दिया. मीडिया के हवाले जो रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, उसके मुताबिक ये कहा जा रहा है कि उनकी मृत्यु गुर्दे फेलियर की वजह से हुई है. इसके साथ ही ये भी खबर सामने आ रही है कि पिता का देहांत हो गया है और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती बेंगलुरू में फंसे हुए हैं. हालांकि बताया ये भी जा रहा है कि वो लगातार मुंबई पहुंचने की कोशिश में लगे हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती एक शूटिंग के सिलसिले में बेंगलुरु गए थे. हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक इस तरह की खबर पर मिथुन चक्रवर्ती का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लेकिन इस खबर की जानकारी एक टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट दी है. इस रिपोर्ट में भी सूत्रों के हवाले से ये कहा जा रहा है कि मिथुन के पिता का निधन 21 अप्रैल को मुंबई में हुआ. लेकिन इस बीच जहां मिथुन के बेंगलुरू में फंसे होने बात सामने आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ इस रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि मिथुन के बड़े भाई मिमोह मुंबई में ही हैं.