Breaking News नई दिल्ली बड़ी खबर

भड़के यूजर्स कर रहे ट्रोल,सीमा विवाद पर शत्रुघ्न सिन्हा ने PM मोदी से पूछा ये सवाल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस पार्टी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से भारत-चीन सीमा विवाद (India-China Border Dispute) पर सवाल पूछना भारी पड़ गया. सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया.

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट में लिखा- ‘माननीय पीएम नरेंद्र मोदी सर भारत-चीन की स्थिति पर हमारे लोगों में इतना विरोधाभाष क्यों हैं? ऐसा लगता है कि देश भ्रमित है और उसे नहीं पता कि किस पर विश्वास किया जाए. प्रसिद्ध अभिनेता और राजनीतिक कार्यकर्ता कमल हासन ने सही कहा है.’

उन्होंने आगे लिखा- ‘हम इस क्रूर हमले और हमारे 20 बहादुरों जवानों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर आपसे जवाब चाहते हैं. यहां तक ​​कि उन्होंने आपको पिछले साल अक्टूबर में तमिलनाडु में चीन के साथ आपकी कई मीटिंग भी याद दिलाई थीं, जिनका कोई परिणाम नहीं निकला. इसलिए अब एकजुट होना और लड़ना अनिवार्य है.’

शत्रुघ्न सिन्हा की इस पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- परेशान मत हो, पटना के जिन लोगों ने आपको रिजेक्ट किया है, उनको प्रधानमंत्री पर पूरा विश्वास है. आप ट्विटर पर लिखकर लोगों का मनोरंजन करते रहिए.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- रूकिए, हमारे बीच किसी भी तरह का कोई विरोधाभाष नहीं है. हम मोदी सरकार और भारतीय सेना से पूरी तरह से आश्वस्त हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- आप बीजेपी छोड़ते वक्त दुविधा में थे कि कांग्रेस में जाएं या आरजेडी या जेडीयू में. फिर आप एमपी भी न बन सकें.