Breaking News बड़ी खबर मध्य प्रदेश

भोपाल- बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली रात भोपाल पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया हुआ जोरदार स्वागत

भोपाल. कांग्रेस (Congress) छोड़कर बीजेपी (BJP) में आने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) गुरुवार को भोपाल (Bhopal) पहुंचे. बीजेपी और सिंधिया समर्थकों ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया. मीडिया और समर्थकों के भारी जमावड़े के बीच ज्योतिरादित्य एयरपोर्ट से बाहर निकले और बीजेपी दफ्तर के लिए उनका काफिला रवाना हुआ. सिंधिया के साथ दिल्ली से केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नरेंद्र सिंह तोमर आए हैं.

​ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में आने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे हैं. भोपाल एयरपोर्ट पर सिंधिया का जोरदार स्वागत हुआ. उनके स्वागत में पूरा भोपाल भगवामय नजर आ रहा है. शहर बीजेपी के झंडों और बैनर से पटा हुआ है. भारी तादाद में कार्यकर्ता सिंधिया से स्वागत के लिए एय़रपोर्ट पहुंचे. इस बार स्वागत का रंग बिल्कुल अलग था.
वीडी शर्मा और नरोत्तम मिश्रा ने रिसीव किया
एयरपोर्ट पर सिंधिया को रिसीव करने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नरोत्तम मिश्रा और यशोधरा राजे मौजूद थे. प्रदेश बीजेपी कार्यालय भी सिंधिया के स्वागत में सजाया गया.
फूलों की बौछार
ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में उन पर बरसाने के लिए फूल मंगवाए गए और दफ्तर के पास स्वागत द्वार बनाए गए. बीजेपी दफ्तर में एंट्री करते ही चारों तरफ से फूलों की बौछार करने का इंतज़ाम किया गया. सिंधिया के पोस्टर के साथ ही बीजेपी दफ्तर में पं. दीनदयाल की प्रतिमा के ठीक पास ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता स्व.माधवराव सिंधिया की तस्वीर लगाई गई. हालांकि बाद में उसे हटा दिया गया.

एयरपोर्ट पर काले झंडे

ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत के बीच उन्हें विरोध का भी सामना करना पड़ा. कुछ लोग एयरपोर्ट पर काले झंडे लेकर खड़े थे. सिंधिया के बीजेपी में जाने से नाराज़ इन लोगों ने सिंधिया के बाहर निकलते ही उन्हें काले झंडे दिखाए.

पोस्टर फाड़े और कालिख पोती

भोपाल में समर्थकों ने पॉलिटेक्निक चौराहे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में पोस्टर लगाए थे. अज्ञात लोगों ने उस पर काली स्याही छिड़क दी है. इसी तरह कई जगह सिंधिया के पोस्टर फाड़ दिए गए. प्रदेश में कई जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके पुतले भी फूंके.