Breaking News बड़ी खबर महाराष्ट्र

मुंबई में गैस लीक होने की खबर से मचा हड़कंप, BMC ने की ये अपील

मुंबई: कोरोना काल के बीच महाराष्ट्र की जनता कई और मुश्किलों का भी सामना कर रही है. हालही में तूफान का सामना कर चुकी मुंबई में अब गैस लीक की खबर सामने आई है.

बीएमसी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. बीएमसी ने कहा, ‘हमें संदिग्ध गैस रिसाव की कुछ शिकायतें मिली हैं. ये शिकायतें चेंबूर, घाटकोपर, कंजूरमार्ग, विखरोली और पवई से आई हैं. कृपया घबराएं नहीं और लोगों को भी ना डराएं. स्थिति पर नजर रखने के लिए 13 अग्नि उपकरणों को एहतियात के तौर पर सक्रिय किया गया है.’

 

बता दें कि मुंबई में हालही में निसर्ग तूफान ने भीषण तबाही मचाई थी. इस तूफान की वजह से जगह-जगह पेड़ गिर गए थे, जिसकी वजह से बिल्डिंग और कारों समेत काफी नुकसान हुआ था.

ये तूफान इतना भीषण था कि इसने बड़े-बड़े पेड़ों को जड़ समेत उखाड़ फेंका था. पुणे के पास पिंपरी चिंचवड में बारिश और तेज हवा की वजह से कई पेड़े टूटे थे. इन टूटकर गिरे पेड़ों की चपेट में कई गाड़ियां आ गई थीं, जिससे काफी नुकसान हुआ था.

ये भी पढ़ें- WHO विशेषज्ञ ने भारत में कोरोना की स्थिति को लेकर दिया ये अहम बयान
इसके अलावा कोरोना (Corona) के मामले में भी महाराष्ट्र देश का सबसे प्रभावित राज्य है. यहां लगातार कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. महाराष्ट्र में 80 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं. वहीं देश में कोरोना मामलों की संख्या 2,36,657 है, जिसमें से 1,14,073 डिस्चार्ज हो चुके हैं और 6,642 लोगों की मौत हुई है.