Breaking News बड़ी खबर महाराष्ट्र

मुंबई से टकराया तूफान निसर्ग

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संकट के बाद अब चक्रवात निसर्ग का असर दिखना शुरू हो गया है. बुधवार दोपहर को निसर्ग अलीबाग इलाके से टकराया और इसी के साथ मुंबई में तेज हवाएं और बारिश चलना शुरू हो गया है. देश में हर कोई मुंबई के लिए इस वक्त दुआएं कर रहा है.
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद अरविंद केजरीवाल के अलावा क्रिकेटर सुरेश रैना की ओर से भी निसर्ग को लेकर ट्वीट किया गया. रैना ने लोगों से अपील की कि सभी अपने घरों में रहें और प्रशासन के द्वारा जो सावधानियां बरतने को कहा गया है, उनका पालन करें.केजरीवाल ने भी मुंबई वालों के लिए प्रार्थना की और उद्धव ठाकरे को ट्वीट कर साथ का भरोसा दिया.

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “उद्धव ठाकरे जी, हम दिल्ली वाले संकट की इस घड़ी में महाराष्ट्र के लोगों के साथ खड़े हैं. हम महाराष्ट्र के लोगों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.’’
आपको बता दें कि दोपहर को करीब एक बजे मुंबई के तटीय इलाकों से चक्रवात तूफान निसर्ग टकराया. इस दौरान मुंबई में तेज हवाएं, बारिश होना शुरू हो गया है. समुद्र में ऊंची-ऊंची लहरें उठ रही हैं. मुंबई के कई इलाकों में पेड़ गिर गए हैं, तो बिजली चली गई है. इसके अलावा कई जगह छतें भी उड़ती हुई दिख रही हैं.

चक्रवात निसर्ग का अलर्ट, मुंबई में तेज हवाओं के साथ बारिश, NDRF की टीमें तैनात

आपको बता दें कि इस संकट को देखते हुए मुंबई-वर्ली सी लिंक रोड को बंद किया गया है. लोगों को समुद्री इलाके से दूर रहने और घरों में रहने की सलाह की गई है.