Breaking News झारखंड बड़ी खबर

रांची,झारखंड- 14 वर्षीय छात्रा के साथ दो नाबालिगों ने मिलकर किया रेप पुलिस ने किया गिरफ्तार

रांची. चान्हो थाना क्षेत्र में आठवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना सोमवार की शाम की है। 14 वर्ष की नाबालिग के साथ दो नाबालिगों ने गैंगरेप किया है। दोनों आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। उधर, पुलिस ने नाबालिग पीड़िता का मेडिकल कराकर उसे घर भेज दिया है।

चान्हो थाना के प्रभारी दिलेश्वर कुमार ने बताया कि पीड़िता आठवीं क्लास की छात्रा है। होलिका दहन के दिन छात्रा घर के पास थी। इसी दौरान उसके दो नाबालिग पड़ोसी उसे जबरन खिंचकर ले गए और वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान पीड़िता ने किसी तरह खुद को आरोपियों के कब्जे से मुक्त कराया और दौड़कर पुलिस के पास पहुंचकर वारदात की जानकारी दी।
घटनास्थल से 500 मीटर दूर है थाना
घटनास्थल से पुलिस थाना मात्र 500 मीटर की दूरी पर है। उधर, पीड़िता के परिजन के मुताबिक, दोनों आरोपियों में से एक के परिजन उन्हें केस वापस लेने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता के परिजन ने बताया कि आरोपी के परिजन का कहना है कि जेल से छूटने के बाद अगर उनका बेटा उनके परिवार के किसी सदस्य को कुछ करेगा तो उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं होगी। हालांकि पीड़ित के परिजनों द्वारा इस बात की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है।